Sunny Leone : सनी लियोनी का ये पैंटलेस लुक देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर आग लगा दी है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-13 11:29 GMT

Sunny Leone : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। सनी आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। साथ ही सनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। सनी के तस्वीरों को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। सनी फोटो शेयर नहीं करती कि उनके फोटो पर हजारों लाइक आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर सनी की खूब फैन फॉलोइंग है।

हॉट फोटो की वजह से सनी ट्रोल हुईं

सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। वहां से वो लगातार अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच अब सनी ने अपनी एक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। सनी लियोन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है। जहां हजारों फैंस इस फोटो को लाइक कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। सनी की इस फोटो में वो व्हाइट शर्ट पहने नजर आ रही हैं। इस शर्ट के आगे की तरफ एक लड़के की तस्वीर है।




 सनी का गॉगल्स उनके ओवरऑल लुक को हॉट बना देता है

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इस शर्ट के साथ पैंट नहीं पहनी थी। इस लुक में सनी ने सिर्फ शर्ट पहनी हुई है। इस फोटो में सनी बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं। इसके अलावा, वो गॉगल्स पहनी हुई हैं जो उनके ओवरऑल लुक को और भी हॉट बना देता है। वहीं यूजर्स लगातार इस फोटो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके फोटो को आकर्षक बताते हुए गॉर्जेएस कहा है। वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर कहा, "आप बहुत प्यारी लग रही हैं। मैं भी सनी लियोनी बनना चाहती हूं।"

सनी के बिकिनी लुक से यूजर्स हुए बेहाल

इससे पहले सनी लियोन ने हॉट बिकिनी में अपनी एक बोल्ड फोटो पोस्ट की थी। उन फोटोज में उनका बिकिनी अंदाज नजर आ रहा था। आप फोटो में देख सकते हैं कि सनी ने कलरफुल बिकिनी पहनी हुई है। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बड़े-बड़े सनग्लासेज का भी इस्तेमाल किया है। एक फोटो में सनी लियोन बीच मरमेड की तरह सोती नजर आ रही हैं। साथ ही बाकी दो फोटोज में वह जमीन पर बैठकर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। सभी फोटो में सनी लियोन का हॉट और बोल्ड अंदाज देखा जा सकता है।




 


Tags:    

Similar News