Sunny Leone Latest Video: फिल्म के सेट पर सनी लियोनी को लगी चोट, खून निकलता देख चिल्लाई एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

Sunny Leone Latest Video: एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। वीडियो में सनी काफी डरी हुई और चिल्लाती नज़र आ रहीं हैं।

Update: 2023-01-31 12:13 GMT

Sunny Leone Latest Video (Image Credit-Social Media)

Sunny Leone Latest Video: एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर उनके फैंस काफी दुःखी हो जायेंगे। आपको बता दें एक्ट्रेस एक हादसे का शिकार हो गईं हैं। जिसके बाद उनके पैर के अंगूठे में चोट आई है। जिससे खून बहता भी दिखाई दे रहा है। उन्हें ये चोट उनकी फिल्म के सेट पर लगी है जिसके बाद हर कोई परेशान हो गया। आइये जानते हैं और देखते हैं ये वीडियो जिसमे सनी लियोनी बुरी तरह से चिल्लाती नज़र आ रहीं हैं।

सनी लियोनी हुईं हादसे का शिकार

एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। वीडियो में सनी काफी डरी हुई और चिल्लाती नज़र आ रहीं हैं। सेट पर जैसे ही सभी को पता चला कि एक्ट्रेस को चोट लग गयी है वैसे ही क्रू मेंबर्स ने उन्हें फर्स्ट एड दिया। लेकिन सनी के पैर से खून निकलना बंद ही नहीं हो रहा था। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे सनी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। आपको बता दें उन्हें ये चोट फिल्म कोटेशन गैंग की शूटिंग के दौरान लगी है।

फैंस कर रहे रियेक्ट

सनी लियोन फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'कोटेशन गैंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें प्रियामणि और जैकी श्रॉफ भी हैं। हालांकि, सनी सेट पर चोटिल हो गईं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'मेरी टीम मुझे और डराती है' कैप्शन के साथ इसका एक वीडियो भी शेयर किया। इस बीच, नेटिज़न्स ने भी सनी के वीडियो पर तुरंत प्रतिक्रिया दी, जैसे एक ने लिखा, 'कितना ड्रामे कर रही है', दूसरे ने कमेंट किया, 'आप हमेशा सेट पर इंजर्ड क्यों होते हो?... ख्याल रखा करो अपना...।'

सनी लियोन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पाइपलाइन में मलयालम फिल्मों 'शेरो' और 'रंगीला' सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं। 

Tags:    

Similar News