सनी लियोन पिंक बिकिनी में दिखी हॉट, बीच पर लगाई आग

सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ समय पहले फोटोस और वीडियो शेयर की है लेटेस्ट फोटोस में सनी पिंक बिकिनी पहने नजर आ रही है

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-16 13:05 GMT

सनी लियोन बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक जिन्हे फैंस पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं सनी अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए काफी चर्चे में रहती है सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं हाल ही में सनी की हॉट पिक्चर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सनी ने अपने लुक से फैंस को दीवाना कर दिया है।

पिंक बिकिनी मैं तोड़ दी बोल्डनेस की हदें

दरअसल सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ समय पहले फोटोस और वीडियो शेयर की है लेटेस्ट फोटोस में सनी पिंक बिकिनी पहने नजर आ रही है कभी रेत में तो कभी समुंदर में पोज,इन कातिलाना पॉज को देख कर फैंस के होश उड़ गए हैं,इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा -love this bikini . बता दें कि एक्ट्रेस अपने वैक्शन पर है और अपनी फैमिली के साथ कुछ अच्छा वक्त बिताना चाहती हैं।

इन मूवीज में नजर आएंगी सनी

Sunny Leone looked hot in a pink bikini, set fire to the beach

Sunny Leone looked hot in a pink bikini, set fire to the beach

सनी लियोनी बॉलीवुड के साथ साथ अब साउथ मूवीज में भी अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरेगी ,सनी जल्द ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। सनी की फिल्म ओह माय घोस्ट का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ था। इस फिल्म में मायसेना नाम की रानी का किरदार निभाने वाली हैं। इसके अलावा वह तेलुगू इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फैंस इन्हे पर्दे पर देखने के लिए बेहद इंतजार कर रहें है। 

Tags:    

Similar News