देखें वीडियो : जन्मदिन पर सनी लियोनी ने अपने फैंस को दी सलाह और स्टाइल से बोला-Thank U

सनी ने घर पर ही अपने परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया । उनके इस जन्मदिन पर चाहने वालों ने ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दी।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-05-14 02:45 GMT

सनी लियोन (फोटो : सोशल मीडिया )

लखनऊ: ये कभी किसी ने नहीं सोचा था कि एक एडल्ट फिल्मों की स्टार बॉलीवुड (Adult film Star ) में ऐसे एंट्री लेगी और रातों रात बड़ी स्टार बन जाएगी। यहां बात हो रही है बेबी डॉल यानि सनी लियोनी (Sunny Leone ) की। बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Films) और गानों में अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरी है। कल 13 मई को सनी ने घर पर ही अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया । उनके इस जन्मदिन पर चाहने वालों ने ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दी हैं ।

बता दें, सनी ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी फैमिली, दोस्तों और फैंस को धन्यवाद किया है साथ ही सभी को घर पर रहने और सेफ रहने के साथ मास्क पहनें की सलाह दी है ।


वहीं ट्विटर पर भी सनी ने अपने फैंस को धन्यवाद किया जिसके साथ उन्होंने लिखा- आप सभी को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आप सभी से मेरी यही कामना है कि आप सुरक्षित रहें, मज़बूत रहें, मास्क पहनें और कृपया प्यार से रहे नफ़रत ना फैलाए । भगवान आप सबका भला करे!


Tags:    

Similar News