दिशा की मौत का खुला राज, अब सामने आएगी सुशांत की सच्चाई, पोस्टमार्टम में खुलासा

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्ट्री बन गई है। एक्टर की मौत पर तो कई सवाल खड़े हो रही हैं। अब सुशांत की एक्स मैनेजर की आत्महत्या पर भी सवाल खड़ हो रहे हैं।

Update: 2020-08-05 14:57 GMT
Disha Salian

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्ट्री बन गई है। एक्टर की मौत पर तो कई सवाल खड़े हो रही हैं। अब सुशांत की एक्स मैनेजर की आत्महत्या पर भी सवाल खड़ हो रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि उनकी हत्या हुई है।

बीजेपी सांसद नारायण ने दावा किया है कि दिशा की रेप के बाद हत्या की गई है। बीजेपी सांसद के बयान के बाद और लोगों ने दिशा सालियान की हत्या पर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े किए हैं।

अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत में कोई कनेक्शन है? दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें सिर पर और अन्य जगहों पर चोटें आई थीं।

यह भी पढ़ें...नरेंद्र मोदी रामलला के दर्शन करने वाले पहले पीएम बने, ये पूर्व प्रधानमंत्री रह गये वंचित

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की मौत 9 जून को रात 2 बजे के करीब हुई थी। लेकिन उनकी पोस्टमार्टम दो दिन बाद 11 जून को हुआ था। ऑटोप्सी रिपोर्ट में दिशा के सिर में चोट लगना और कई तरह की अप्राकृतिक चोटें मौत की वजह बताई गईं। बताया जा रहा है कि दिशा 14वीं मंजिल से गिरी थीं जिसकी वजह से उन्हें चोटें लगीं थी जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...मोदी-राम पर बवाल: BJP के नेता के ट्वीट पर घमासान, शशि थरूर ने पूछा ये सवाल

सेक्सुअल असॉल्ट को लेकर बड़ा खुलासा

रिपोर्ट में सेक्सुअल असॉल्ट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पोर्टमार्टम रिपोर्ट में मल्टीपल इंजरीज का सेक्शन है, क्योंकि 14वीं मंजिल से गिरीं थी। इस रिपोर्ट के मुताबिक प्राइवेट पार्ट में कोई इंजरी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें...जश्न मना रहा था भारत: आतंकियों ने कर दिया ग्रेनेड हमला, मचा हड़कंप

अप्राकृतिक मौत के होने पर फीमेल बॉडी के वजाइनल स्वैब टेस्टिंग के लिए रख लिए जाते हैं। दिशा के केस में भी ऐसा ही हुआ था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News