×

मोदी-राम पर बवाल: BJP के नेता के ट्वीट पर घमासान, शशि थरूर ने पूछा ये सवाल

थरूर ने ट्वीट किया, ‘ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है, ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है, खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालों तुमने, श्री रामचरितमानस का कौन सा भाग सीखा है? सिर्फ कांग्रेस नेता ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस तस्वीर पर सवाल खड़े किए हैं।

Newstrack
Published on: 5 Aug 2020 2:04 PM GMT
मोदी-राम पर बवाल: BJP के नेता के ट्वीट पर घमासान, शशि थरूर ने पूछा ये सवाल
X
कांग्रेस नेता शशि थरूर की फाइल फोटो

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जनपद राम नगरी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जायेगा। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने इसका स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि इससे राष्ट्रीय एकता एवं सामंजस्य का मार्ग प्रशस्त होगा। इस मामले में बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने एक ट्वीट किया जिसके कारण विवाद पैदा हो गया। बीजेपी नेता के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने जवाब दिया है और सवाल पूछा कि आपने रामचरितमानस का कौन-सा भाग सीखा है?

तस्वीर में भगवान राम को छोटा और पीएम मोदी को बड़ा दिखाया गया

मामला यह है कि कर्नाटक से बीजेपी की नेता शोभा करांदलजे ने पीएम नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें पीएम मोदी भगवान राम का हाथ थामे मंदिर की ओर जा रहे हैं। इस तस्वीर में भगवान राम को छोटा और पीएम मोदी को बड़ा दिखाया गया है।

मोदी-राम पर बवाल: BJP के नेता के ट्वीट पर घमासान, शशि थरूर ने पूछा ये सवाल

ये भी देखें: डूब गई मुंबई: जलभराव से रेल और यातायात हुए बाधित, जारी हुआ अलर्ट

श्री रामचरितमानस का कौन सा भाग सीखा है- थरूर

इस तस्वीर पर शशि थरूर ने जवाब दिया है। थरूर ने ट्वीट किया, ‘ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है, ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है, खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालों तुमने, श्री रामचरितमानस का कौन सा भाग सीखा है? सिर्फ कांग्रेस नेता ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस तस्वीर पर सवाल खड़े किए हैं।

मोदी-राम पर बवाल: BJP के नेता के ट्वीट पर घमासान, शशि थरूर ने पूछा ये सवाल

ये भी देखें: 2021 तक खतरा: सबसे अमीर शख्स ने दिया संदेश, वैक्सीन पर अमीर देशों का राज

विपक्षी नेताओं ने दी बधाई

राम की नगरी अयोध्या (Ayodhya Ram Mandir) में आज कई सालों तक अदालत में मामला चलने के बाद आखिरकार आज अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रख दी गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को अयोध्या में विधिवत भूमि पूजनके बाद मंदिर निर्माण के लिए पहली ईंट रखी। राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर बधाई दी है।

Newstrack

Newstrack

Next Story