सुशांत की हत्या नहीं: विसरा रिपोर्ट से हुआ खुलासा, ऐसे हुई मौत...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के केस में एम्स पैनल द्वारा सीबीआई को सौंपी गई रिपोर्ट सामने आई हैं। जिसमे एक बड़ा खुलसा सामने आया हैं।

Update: 2020-09-29 05:13 GMT
सुशांत की विसरा रिपोर्ट: हुआ बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस की हलचल बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही हैं। एक के बाद एक बॉलीवुड से ड्रग केस में कई नाम सामने आ रहे हैं। जिसकी पूछताछ में NCB लगी हुई हैं। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के केस में एम्स पैनल द्वारा सीबीआई को सौंपी गई रिपोर्ट सामने आई हैं। जिसमे एक बड़ा खुलसा सामने आया हैं।

एक्टर की विसरा रिपोर्ट

सूत्र के मुताबिक, सुशांत को कोई जहर नहीं दिया गया था। एक्टर की विसरा रिपोर्ट में जहर नहीं पाया गया। एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला। जो सीबीआई जांच से अलग नहीं है। हालांकि अभी कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है।

सीबीआई जांच की उठी मांग

आपको बता दें, कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया था. लेकिन सभी को उनकी अचानक हुए मौत पर शक होने के कारण। उनके परिवार और उनके फैन्स सीबीआई जांच की मांग करने लगे जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को एक्टर की जांच की मंजूरी दी।

यह भी पढ़ें…Petrol Diesel Price: डीजल के दाम में भारी कटौती, फटाफट चेक करें रेट

बॉलीवुड के सितारें का ड्रग कनेक्शन

वही इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद इस केस की मुख्य आरोपी एक्टर की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया। NCB की पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड के कई नामी लोगों के नाम लिए जिसके बाद से ही सारा अली खान, रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण समेत अन्य लोगों से पूछताछ चल रही हैं।

यह भी पढ़ें…मौत की इमारत: निकल रहीं लाशें ही लाशें, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News