CBI जांच शुरू: सुशांत मौत का होगा बड़ा खुलासा, अंकिता ने किया पोस्ट

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड केस में बुधवार को बड़ा मोड़ आया है। केंद्र सरकार ने अब इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है।

Update: 2020-08-05 11:06 GMT
Ankita Lokhande Reaction

मुंबई: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड केस में बुधवार को बड़ा मोड़ आया है। केंद्र सरकार ने अब इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। सुशांत केस के सारे राज सीबीआई सबके सामने लाएगी। इस केस में जितने भी बड़े से बड़े लोगों का हाथ है, उन सबका पर्दाफाश होगा। केंद्र सरकार से बिहार सरकार ने मंगलवार को इस केस की सीबीआई जांच को लेकर सिफारिश की थी। साथ ही एक्टर और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी रिएक्शन इस खबर के बाद सामने आया है। वहीं सुशांत के चाहनेवालों ने अब राहत की सांस ली है, और उन्हें यकीन है कि असली गुनहगार जरूर सामने आएगा।

ये भी पढ़ें... भूमि पूजन पर बोले सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत, संघर्ष के बाद आज यह स्वर्णिम अवसर

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया

बिहार सरकार की सिफारिश पर सुशांत का केस सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने का ऐलान हुआ, वैसे ही अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें लिखा है- जिस पल के लिए हम सभी इंतजार कर रहे थे वो आखिरकार आ गया है।

पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने आभार जताया है। अंकिता की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स के रिएक्शन आए हैं। एक्ट्रेस डलजीत कौर ने लिखा- हां, अभी तो बस शुरुआत हुई है। सच जरूर सामने आएगा। सत्यमेव जयते। नंदीश संधु भी ने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट किया है।

बता दें, इससे पहले जब सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तब अंकिता ने पोस्ट कर लिखा था- सच जीतता है।

ये भी पढ़ें...राम मंदिर भूमि पूजन: जगह-जगह हुई पूजा-पाठ, राज्य मंत्री ने की रामलला की पूजा

बहनों संग अंकिता लोखंडे का अच्छा बॉन्ड

एक्ट्रेस अंकिता इस मुश्किल के वक्त में सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं। वे सुशांत की फैमिली के करीब हैं। सुशांत की बहनों संग अंकिता लोखंडे का अच्छा बॉन्ड है।

साथ ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सीबीआई को केस की जांच सौंपने पर रिएक्ट किया है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- CBI it is!!! #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry।

ऐसे में अब सुशांत के फैंस और परिजनों को उम्मीद है कि सुशांत को न्याय मिलेगा और उनकी सुसाइड का सच दुनिया के सामने आएगा और गुनहगार को सजा भी मिलेगी।

ये भी पढ़ें...राम मंदिर भूमि पूजन: पीएम मोदी जय सियाराम से शुरू किया संबोधन, दिया ये संदेश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News