OMG: जब इस एक्ट्रेस ने बेटी के साथ लगाए हॉट एंड क्यूट ठुमके, तो सोशल मीडिया में मच गया धमाल

सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए कभी बेटियों के साथ, तो कभी अकेले ही अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। बेटी के साथ डांस का वीडियो शेयर किया है।

Update: 2017-03-28 05:03 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में फिल्म ‘मैं हूं ना’ ‘बीवी नंबर वन’ और ‘मैंने प्यार किया’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आजकल फ़िल्में भले ही ना कर रही हों, लेकिन लाइम लाइट में जरूर हैं। फ़िल्मी पर्दे से दूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आजकल सोशल मीडिया में जमकर एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस उन्हें पसंद भी करते हैं।

सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए कभी बेटियों के साथ, तो कभी अकेले ही अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह छोटी बेटी अलिसाह के साथ क्यूट अदाएं दिखा रही हैं। यह वीडियो एक मोंटाज है। जिसमें उन्होंने अपने हॉलिडेज़ की स्वीट मेमोरीज़ को समेटा है। जिसकी शुरुआत में वह अकेले ही डांस कर रही हैं, पर बाद में बेटी के साथ उनका स्टाइल सबका दिल जीत रहा है।

सुष्मिता बेटी अलिसाह के साथ शीरन के फेमस गाने 'शेप ऑफ यू' पर थिरक रही हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी अपना दिल दे बैठेंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए सुष्मिता सेन का हॉट और क्यूट डांस

Full View

Tags:    

Similar News