Tejasswi Prakash: सरेआम गर्लफ्रेंड तेजस्वी पर चिल्लाए करण कुंद्रा, क्या टूट जाएगा दोनों का रिश्ता?

Tejasswi Prakash: सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके करण अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी पर सरेआत चिल्लाते हुए दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-04-15 10:41 GMT
Tejasswi Prakash (Image Credit: Instagram)

Tejasswi Prakash Karan Kundrra: टीवी स्टार करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया पर कपल के वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं। फैंस दोनों से जुड़ी हर एक अपडेट को जानने के लिए बेसब्र रहते हैं। इस बीच कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं।

क्यों तेजस्वी पर चिल्लाए करण कुंद्रा?

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजस्वी और करण का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो टीवी शो 'द खतरा खतरा शो' के प्रोमो वीडियो का है, जिसमें तेजस्वी और करण एक गेम प्ले कर रहे हैं। इस दौरान तेजस्वी बेहोश हो जाती हैं। अपनी गर्लफ्रेंड को इस हालत में देख करण काफी परेशान हो जाते हैं और सब पर गुस्सा करने लगते हैं, लेकिन करण को ऐसे सब पर गुस्सा करते देख तेजस्वी उठती हैं और बताती हैं कि यह सब एक प्रैंक था।

तेजस्वी के प्रैंक पर भड़के करण कुंद्रा

करण को जब पता चलता है कि यह सब एक प्रैंक था, तब वह और भी ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं। इस दौरान वह तेजस्वी पर भी काफी गुस्सा होते हैं और सबके सामने चिल्लाते हुए कहते हैं कि 'ये कौन सा प्रैंक होता है। यह मजाक है? इतनी देर चलता है मजाक?' हालांकि, सब उन्हें शांत कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह शांत नहीं होते हैं। यह तो सभी जानते हैं कि करण अपनी लेडी लव से कितना प्यार करते हैं और ऐसे में उन्हें इस हालात में देख करण काफी डर गए थे।

बिग बॉस में करीब आए थे तेजस्वी-करण

बता दें कि करण और तेजस्वी 'बिग बॉस 15' में एक-दूसरे के करीब आए थे। यहीं पहले दोनों दोस्त बने और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। शो में कभी दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिखती, तो कभी दोनों खूब लड़ते। तेजस्वी प्रकाश शो की विनर थीं और करण कुंद्रा रनर अप थे। फैंस को दोनों की जोड़ी इतनी पसंद है कि उन्होंने दोनों की जोड़ी का नाम 'तेजरन' रखा है।

कब होगी करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की शादी?

करण कुंद्रा ने हाल ही में 'रेडियो सिटी' के साथ बातचीत में अपनी और तेजस्वी की शादी को लेकर खुलकर बात की थी। एक्टर ने कहा था, ''मैं तो अगले महीने मार्च में शादी करने को तैयार हूं। बिग बॉस के बाद तो तेजस्वी के परिवार वाले भी तैयार थे, लेकिन हमारे काम की कमिटमेंट्स को लेकर देरी हो रही है।'' वर्क फ्रंट की बात करें, तो तेजस्वी अपने शो ‘नागिन 6’ में बिजी हैं और करण ‘इश्क में घायल’ शो में नजर आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News