उर्वशी की खूबसूरती‌: जब है मिल्क बाथ का साथ, तो घबराने की क्या है बात

हाल ही में उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे उर्वशी गुलाबी रंग का मास्क लगाए हुए दिख रही हैं, इस मास्क से उनकी आंखें भी ढंकी हुई हैं। केवल नाक और मुंह दिख रहे हैं।

Update: 2020-06-25 09:50 GMT

नई दिल्ली: "सिंह साहब: द ग्रेट" मूवी से अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के कई लोग कायल है। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और विडियो से चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के फैंस को उनकी तस्वीरें बहुत पसंद आती है।

हाल ही में उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे उर्वशी गुलाबी रंग का मास्क लगाए हुए दिख रही हैं, इस मास्क से उनकी आंखें भी ढंकी हुई हैं। केवल नाक और मुंह दिख रहे हैं।

यूपी सरकार का बड़ा ऐलान, चीन के सामानों को लेकर करने वाले है ये काम

मैं आराम कर रही हूं

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा है कि 'मैं बड़ी खामोशी से कॉर्नर ने छिपकर सामने से आने वालों को डराने का इंतजार कर रही हूं। ऐसा करने से सबकुछ ठीक हो जाएगा। मैं आराम कर रही हूं और मेरे दोस्त 'तुम्हें खुद का ख्याल रखना चाहिए। यह सब सुन कर मुझे काफी हंसी आ रही है। उनकी इस तस्वीर को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपने नए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके ये पोस्ट उनके फैंस को भी बेहद पसंद आते हैं. उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उर्वशी गुलाबी रंग का मास्क लगाए हुए दिख रही हैं, इस मास्क से उनकी आंखें भी ढंकी हुई हैं. केवल नाक और मुंह दिख रहे हैं.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा है कि 'मैं बड़ी खामोशी से कॉर्नर ने छिपकर सामने से आने वालों को डराने का इंतजार कर रही हूं. ऐसा करने से सबकुछ ठीक हो जाएगा. मैं आराम कर रही हूं और मेरे दोस्त 'तुम्हें खुद का ख्याल रखना चाहिए. यह सब सुन कर मुझे काफी हंसी आ रही है. उनकी इस तस्वीर को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है |

बाथ टब में नजर आ रही उर्वशी

इससे कुछ दिन पहले ही उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी, जो तेजी से वायरल भी हुई थी। इस थ्रोबैक तस्वीर में उर्वशी बाथ टब में नजर आ रही थीं। जो दूध और गुलाब की पंखुड़ियों से लबालब भरा था। उनके फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आई थी।

अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'क्लियोपेट्रा मिल्क बाथ.' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के भी खूब रिएक्शन आये थे।

पाकिस्तानी दूल्हन तैयार: PM मोदी से लगाई गुहार, दर्द-ए-दिल का सुनाया हाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

 

Tags:    

Similar News