कुमार विश्वास पर हुई एफआईआर दर्ज, सजा रहे थे कपिल के शो की महफिल

Update: 2017-07-07 07:47 GMT

मुंबई: कपिल शर्मा के शो सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद हाल ही में ट्रेक पर वापस लौटता नज़र आ रहा था, लेकिन लगता है कि इस शो का अब विवादों से गहरा रिश्ता हो गया है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में शनिवार शायरी की महफिल सजाने वाले कवि और नेता कुमार विश्वास पर एफआईआर दर्ज हुई है।

आगे...

खबरों के अनुसार, कुमार विश्वास पर 1 जुलाई को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में महिलाओं को लेकर किए अभद्र बयान को लेकर कुमार विश्वास पर एफआईआर दर्ज हुई है। कुमार विश्वास के खिलाफ यह मामला दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है। कुमार के अलावा इस एपसोड मे हिस्सा लेने मशहूर कवि राहत इंदौरी और शायदा शबीना भी पहुंचे थे।

आगे...

कुमार विश्वास ने शो में नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा था, चुनाव के समय अपने मोहल्ले या स्थानीय चुनाव लड़ने में एक बड़ी दिक्कत यह होती है कि जिस लड़की से आपका अफेयर चल रहा हो, उसके पति को भी जीजाजी कहना पड़ता है। साथ ही कुमार ने शो में कहा, जीजाजी आप वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए।

आगे...

कुमार विश्वास के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने वाले मुकेश ने कहा-जब वह अपनी बेटी के साथ यह एपिसोड देख रहे थे तो मेरी बेटी ने अपनी मां से पूछा क्या हम शादी के बाद सामान हो जाएंगे।

 

Tags:    

Similar News