तीनों खान एक साथ: बॉलीवुड रचेगा इतिहास, अब मचने वाला है धमाल

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान का रोल 90 के दशक का रहेगा। आपको बता दें कि यह लाल सिंह चड्ढा फिल्म मिड 90 के दशक पर बन रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' के राज मल्होत्रा के रोल में दिखेंगे।

Update: 2020-11-19 13:15 GMT
तीनों खान एक साथ: बॉलीवुड रचेगा इतिहास, अब मचने वाला है धमाल photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा ' इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है। आपको बता दें कि यह फिल्म कुछ दिनों पहले काफी विवादों में घिरी हुई थी। लेकिन इस बार इस फिल्म को लेकर एक खुशखबरी सामने आ रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में ये तीनों खान पहली बार एक ही पर्दे पर नजर आ रहे हैं। बॉलिवुड के सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान इस फिल्म में साथ नजर आएंगे।

शाहरुख खान का इस फिल्म में रोल

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान का रोल 90 के दशक का रहेगा। आपको बता दें कि यह लाल सिंह चड्ढा फिल्म मिड 90 के दशक पर बन रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' के राज मल्होत्रा के रोल में दिखेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान का कैमियो दिखेगा।

सलमान खान का इस फिल्म में किरदार

इस फिल्म में सलमान खान दर्शकों को काफी पसंद आने वाले अपने प्रेम के किरदार में दिखेंगे। इसके साथ सलमान की 90 दशक की हिट फिल्म हम साथ साथ है, मैंने प्यार किया, हम आपके है कौन जैसी फिल्मों में प्रेम का किरदार निभाने वाले रोल को दर्शाकों ने काफी पसंद किया है। आपको बता दें कि आमिर खान इस रोल को फिर से इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों को दिखाने वाले हैं।

2021 में रिलीज होगी फिल्म

ये भी देखें: कोरोना ने बढ़ाई चिंता: आयुक्त ने की अहम बैठक, दिए ये दिशा-निर्देश

लाल सिंह चड्ढा फिल्म में 5 दशकों को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में यह खान अपने 90 के दशक जैसे दिखेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। अभी हाल ही में करीना कपूर खान की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल कर रही थी। आपको बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है।

ये भी देखें: हनुमान का ये रूप देख दंग रह गए थे लोग, आज भी करते हैं याद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News