इस वजह से टेलीविज़न की दुनिया से तीन साल तक दूर थीं 'आभा', जानें क्यों

‘यहां मैं घर घर खेली’ और ‘देवों के देव महादेव’ फेम सुहासी धामी तीन साल बाद छोटे पर्दे पर ‘आप के आ जाने से’ सीरियल के जरिये कमबैक कर रही हैं।

Update: 2017-12-20 10:46 GMT

लखनऊ। ‘यहां मैं घर घर खेली’ और ‘देवों के देव महादेव’ फेम सुहासी धामी तीन साल बाद छोटे पर्दे पर ‘आप के आ जाने से’ सीरियल के जरिये कमबैक कर रही हैं। इस शो में सुहासी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। सुहासी के साथ करण जोतवानी इस शो में अहम भूमिका निभाते नजर आयेंगे। ऐसे में शो का प्रमोशन करने बुधवार को सुहासी नवाबों के शहर लखनऊ आई।

Full View

सुहासी ने यहां प्रमोशन के दौरान मीडिया को बताया कि ये शो एक बोल्ड टॉपिक पर आधारित है। सुहासी शो में वेदिका माथुर का किरदार निभाएंगी। वहीं, करण जोतवानी इस शो में साहिल अग्रवाल का किरदार निभाएंगे। यह शो एक 42 साल की एक आत्मनिर्भर सिंगल मदर के ऊपर आधारित है जिसको एक 24 साल के बेपरवाह, मस्तमौला और आजाद ख्यालों वाले लड़के साहिल अग्रवाल से प्यार हो जाता है।

जानिए उनसे जुड़ी और खास बातें

तीन साल आप कहा थी?

मैंने आखिरी शो ‘देवों के देव महादेव’ साल 2014 में किया था। उस दौरान मैं प्रेग्नेंट थी। ऐसे में मैंने काम से ब्रेक लेना सही समझा। आज मेरा बेटा कबीर ढाई साल का हो गया है, इसलिए अब मैं वापसी कर रही हूं। वैसे मेरी सासू मां और पति काफी सपोर्टिव हैं। वो कबीर को काफी अच्छे से मैनेज करते हैं और मुझे अपने काम के लिए उत्साहित भी करते हैं। एक कारण ये भी है कि अब मैं टीवी पर कमबैक कर रही हूं।

आप इस वक्त 29 साल की हैं लेकिन आप इस शो में 42 साल की महिला का रोल निभा रही हैं। ऐसा क्यों?

देखिए, मेरे लिए उम्र मायने नहीं रखती है। मुझे जब स्क्रिप्ट और कांसेप्ट पसंद आता है तभी मैं शो के लिए हां करती हूं। ऐसा ही ‘आप के आ जाने से’ शो के साथ भी है। मुझे इस सीरियल में बड़ी उम्र की महिला का रोल प्ले करने में कोई परेशानी नहीं है। वैसे भी बड़ी उम्र की महिला का रोल प्ले करना किसी चैलेंज से कम नहीं है। मुझे ऐसे चैलेंज लेना पसंद है।

आपने ‘आप के आ जाने से’ शो क्यों साइन किया?

दरअसल, मैं कोई सास-बहू वाला शो नहीं करना चाहती थी। तीन साल बाद वापसी कर रही हूं तो मैं कुछ चैलेंजेस के साथ वापस आना चाहती थी। कुछ नया करना चाहती थी, इसलिए मैंने इस शो को चुना।

आपने कुछ फिल्में भी की हैं लेकिन अब टीवी ही करती हैं, इसके पीछे का कारण?

फिल्में मैंने बेशक की हैं लेकिन अभी भी मुझे फिल्मों में जाने के लिए थोड़ा वक्त चाहिए। वैसे मुझे फिल्मों से अच्छा टीवी लगता है। इसलिए मैं टीवी पर ज्यादा ध्यान दे रही हूं।

आपकी ननद दृष्टि धामी भी एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं। आप दोनों कभी कम्पटीशन नहीं हुआ?

नहीं, हम दोनों ही पॉपुलर एक्ट्रेस जरुर हैं लेकिन उससे पहले हम अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों को शुरुआत से अपने-अपने करियर को लेकर एक दूसरे की राय लेने की आदत रही है। ऐसे में हम दोनों में कभी भी कम्पटीशन वाली फीलिंग नहीं आई और न ही कभी कम्पटीशन हुआ।

इस शो आपकी एक 15 साल की लड़की भी है। आपकी लव स्टोरी के बारे में उसकी क्या राय है? क्या वो आपको सपोर्ट कर रही है?

फिलहाल तो अभी इस सीन को शूट नहीं किया गया है, लेकिन पहले वो इस बात को अपनाएगी नहीं कि उसकी मां का अफेयर एक 24 साल के लड़के से चल रहा है। मगर बाद में वो इस बात को समझती है कि उसकी मां अकेली है। ऐसे में उन्हें भी एक साथ की जरुरत है। बेटी देख रही है कि उसकी मां पिछले आठ साल से जॉब के साथ पूरा घर भी अकेले संभाल रही है। इसलिए बाद में धीरे-धीरे वो साहिल को अपना लेती है।

बताते चलें, शो 15 जनवरी 2018 से जी टीवी पर रात 10.30 से ऑनएयर होगा।

Tags:    

Similar News