Top Trend Videos Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा ये 5 डांस वीडियो, जिसमें इन्होंने खूब हिलाई कमर

Top Trend Videos Anjali Arora: एक तरफ जहां अंजली अरोड़ा ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर अपना नाम रोशन किया और साथ ही एक रियलिटी शो लॉकअप में खुद को दिखाया और लोगों को असली अंजली अरोड़ा से रूबरू करवाया।

Update:2022-09-11 10:59 IST

Kaccha Badaam Fame Girl (image: social media)

Anjali Arora 5 Instagram videos: एक तरफ जहां अंजली अरोड़ा ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर अपना नाम रोशन किया और साथ ही एक रियलिटी शो लॉकअप में खुद को दिखाया और लोगों को असली अंजली अरोड़ा से रूबरू करवाया।

वहीं इन सब के बीच जब अंजली अरोड़ा का एमएमएस लीक जिसमे अंजली आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहीं थी। वहीं इस वीडियो ने अंजली अरोड़ा को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी एक तरफ जहां अंजली ने उस लीक्ड एमएमएस को फर्जी बताया वहीं नेटीजेंस ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर अंजली अरोड़ा के पोस्ट किए गए सभी डांस विडियोज में 10 ऐसे डांस विडियोज हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहें हैं और साथ ही उनके इन दस विडियोज पर लाखों व्यूज भी आए हैं। तो आइए देखते हैं अंजली अरोड़ा के उन विडियोज को:

1 ब्रह्मास्त्र - केसरिया

अंजली अरोड़ा ने हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र के केसरिया गाने पर डांस किया जिसमे अंजली ने एक गोल्डन सीक्वेंस वाला शॉर्ट टॉप और ब्लैक कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहन रखी है और इस ड्रेस के साथ उन्होंने ने अपने बालों को कर्ल कर रखा है जिसमें अंजली बेहद प्यारी और अट्रैक्टिव लग रहीं हैं।

2 साइयां दिल में आने रे

अंजली अरोड़ा की कुछ मंथ्स पहले आए एक वीडियो सॉन्ग जिसमें अंजली अरोड़ा ने पुराने गाने "साइयां दिल में आना रे" पर डांस किया था और वहीं उनके इस वीडियो सॉन्ग को मिलियन व्यूज मिले। वहीं अंजली ने फिर से अपने गाने पर डांस कर एक वीडियो शेयर किया जिसमें अंजली ने व्हाइट और पिंक कलर का सलवार कुर्ता पहना हुआ है और उनके बाल खुले हैं साथ ही वो अपने इस इंडियन आउटफिट को अपनी प्रिटी स्माइल के साथ पूरा कर रही हैं। और इस वीडियो को भी मिलियन व्यूज मिले हैं।

3 सॉन्ग मुझे तुमसे प्यार है

अंजली ने इस गाने पर डांस तो नहीं पर कमल के एक्सप्रेशन देते हुए वीडियो शेयर कोई हैं। वहीं इस वीडियो में अंजली अरोड़ा ने एक व्हाइट क्रॉप टॉप पहन रखा है जिसपर ब्लैक कलर की लाइनिंग हैं। वहीं इस वीडियो को लोगो ने काफी पसंद किया है।

4 सॉन्ग सूफी सूफी

इस गाने की वीडियो में अंजली अरोड़ा बीच पर चलती नजर आ रही हैं जहां उन्होंने ब्लैक कलर की इनर के उपर व्हाइट नोटेड शर्ट के साथ ग्रे कलर की ट्राउजर पहन रखी है। इस सूफी सूफी गाने पर अंजली ने किलर एक्सप्रेशन और बेहतरीन व्यूज वाला वीडियो शेयर किया जिसे लोगों ने बेहद pasan किया है और इस वीडियो को काफी व्यूज भी मिले हैं।

5 सॉन्ग हद्द करदी आप ने

इस सॉन्ग के गाने पर अंजली अरोड़ा अपने को आर्टिस्ट दिलेर सिंह के साथ डांस और एक्टिंग करती नजर आ रही हैं और वहीं इस वीडियो में अंजली ने डार्क पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रहीं है जभी दिलेर येलो एंड ब्लू कलर के जैकेट और ब्लैक जींस के साथ ब्लैक टी शर्ट में दिख रहें हैं। बता दें कि अंजली ने ये वीडियो अपने एक सॉन्ग के शूटिंग के दौरान बनाया है।


Tags:    

Similar News