नायरा बनर्जी की बोल्ड तस्वीरें वायरल, Excuse Me Maadam में दिखा एक्टिंग का हुनर

कॉमेडी शो  Excuse Me Maadam में मैडम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नायरा बनर्जी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नायरा बनर्जी की खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक होने लगे हैं।

Update: 2020-09-27 11:14 GMT
नायरा बनर्जी की बोल्ड तस्वीरें वायरल, Excuse Me Maadam में दिखा एक्टिंग का हुनर

कॉमेडी शो Excuse Me Maadam में मैडम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नायरा बनर्जी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नायरा बनर्जी की खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक होने लगे हैं। वह ना केवल रील लाइफ बल्कि रियल लाइफ में भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। जिसका सबूत उनकी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें दे रही हैं।

Full View

आपको बता दें, कि इससे पहले नायरा कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं। नायरा सनी लियोनी स्टारर वन नाइट स्टैंड और कमाल धमाल मालामाल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन इन दिनों नायरा अपनी कुछ तस्वीरों के चलते सुर्खियों में हैं।

Full View

हाल ही में नायरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गयी। उनकी यह तस्वीरे देख कर आप भी कहेंगे एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड हैं।

Full View

बता दें, नायरा बनर्जी सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी की फिल्म अजहर में टोनी डिसूजा को असिस्ट किया था।

Full View

ये भी पढ़ें:दीपिका की खास सिगरेट ‘डूब’, जिसका करती हैं ये इस्तेमाल

भले ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में ज्यादा नाम नही कमा सकी लेकिन नायरा बनर्जी ने कई सारी साउथ इंडियन मूवीज भी की हुई हैं। और वह दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं। नायरा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Full View

ये भी पढ़ें:Jio का धमाका: लॉन्च किए 5 नए पोस्टपेड प्लान, 999 रुपए में 200 GB हाई-स्पीड डेटा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News