Jio का धमाका: लॉन्च किए 5 नए पोस्टपेड प्लान, 999 रुपए में 200 GB हाई-स्पीड डेटा

जियो के 999 रुपए के पोस्टपेड प्लस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन तक है। इस प्लान में कंपनी की तरफ से ग्राहकों को 200 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा।

Jio

Jio ने लॉन्च किए नए प्लान्स (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आजकल इंटरनेट हमारे जीवन का एक जरूरी अंग बन गया है। चाहे जितना भी डाटा मिल जाए कम ही लगता है। ऐसे में कंपनियां अपने यूजर्स का ध्यान भी पूरा रखती हैं। और आए दिन नए ऑफर्स और पैक लॉन्च करती रहती हैं। इसी क्रम में Reliance Jio ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 5 नए प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी ने Jio Postpaid Plus नाम से नई सर्विस लॉन्च करते हुए 399, 499, 799, 999 और 1,499 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड कॉल और नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम व डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया है। आइए यहां हम आपको बताते हैं जियो के इस नए 999 रुपए के पोस्टपेड प्लान में क्या कुछ है खास।

ये है 999 रुपए का जियो पोस्टपेड प्लान

जियो के 999 रुपए के पोस्टपेड प्लस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन तक है। इस प्लान में कंपनी की तरफ से ग्राहकों को 200 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से चार्ज लिया जाएगा। इस पैक में कंपनी ने 500 जीबी डेटा रोलओवर की भी सुविधा दी है। यानी किसी बिल साइकिल में आपका डेटा बच जाता है तो वह अगले महीने में जुड़ जाएगा।

ये भी पढ़ें-   दीपिका की खास सिगरेट ‘डूब’, जिसका करती हैं ये इस्तेमाल

Jio
Jio ने लॉन्च किए नए प्लान्स (फाइल फोटो)

वहीं जियो के इस पोस्टपेड प्लान में साथ में जियो ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और एसएमएस सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। लेकिन इस सबसे जरूरी कि कंपनी की तरफ से इस 999 रुपए के पैक में नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का भी सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। ध्यान रहे कि जियो प्राइम के लिए 99 रुपये फीस देनी होगी।

999 के प्रीपेड प्लान में ये है खास

Jio
Jio ने लॉन्च किए नए प्लान्स (फाइल फोटो)

जियो ने 999 रुपए के पोस्टपेड प्लान के अलावा इतनी ही कीमत का प्रीपेड प्लान भी निकाला है। जियो के इस 999 के प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है। वहीं इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 3 जीबी यानी कुल 252 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

ये भी पढ़ें-   गाजियाबाद में टोल पर रोके गए भीम आर्मी चीफ, बस से पहुंचें अलीगढ़

जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर 3000 मिनट FUP कॉलिंग मिनट्स मिलते हैं। ग्राहक हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त भेज सकते हैं। जियो के ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज पैक में मुफ्त ऑफर किया जाता है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App