ये एक्ट्रेस बनी मां : घर आया नन्हा मेहमान, लॉकडाउन में रचाई थी शादी

छोटे पर्दे कि ‘पार्वती’ अभिनेत्री पूजा बनर्जी मां बन गयी हैं। उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया हैं। बता दें, कि पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन के वक़्त अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से शादी की थी।

Update: 2020-10-09 13:40 GMT
Kunal Verma-Puja Banerjee

लॉकडाउन का यह समय कई स्टार्स के लिए खुशिया लेकर आया । कुछ शादी के बंधन में बंधे तो किसी के घर नन्हे मेहमान की किलकारिया सुनाई दे रही हैं। वही छोटे पर्दे कि ‘पार्वती’ अभिनेत्री पूजा बनर्जी मां बन गयी हैं। उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया हैं। बता दें, कि पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन के वक़्त अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से शादी की थी। अब दोनों एक बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे होने की खबर कुणाल वर्मा ने दी हैं। उन्होंने ने ही बताया कि पूजा ने आज सुबह मुंबई के एक नर्सिंग होम में एक लड़के को जन्म दिया।

डिलीवरी के वक्त कुणाल थे साथ

कुणाल ने पिता बन्ने की ख़ुशी को शेयर करते हुए कहां की पूजा और उन्हें यह बात बताने में बहुत ही गर्व और बेहद ख़ुशी महसूस हो रही है कि हम आज एक सुंदर लड़के के माता-पिता बन गए हैं। मैं ऑपरेशन थियेटर में पूजा के साथ था, जब पूजा की डिलीवरी हो रही थी। पूजा और बच्चा दोनों ही ठीक हैं और मैं उनके आशीर्वाद के लिए भगवान का बहुत शुक्रगुजार हूं।'

Full View

यह भी पढ़ें: देश में भयंकर तबाही: लाखों मौतों से घबराई दुनिया, हर जगह लाशें ही लाशें

पोस्ट के ज़रिए दी थी जानकारी

आपको बता दें, कि पूजा ने गर्भावस्था होने की बात को महीनों तक छुपाकर रखा था, और हाल ही में एक इंस्टा पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। वहीं, पूजा इस साल मई तक स्टार भारत के शो 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' में काम कर रही थीं, लेकिन अचानक ही उन्हें यह शो छोड़ छोड़ना पड़ा था। जिसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गयी हैं।

यह भी पढ़ें: योगी ने साफ-सफाई और सेनिटाइजेशन पर दिए आदेश, कहा खास ध्यान दिया जाए

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News