बदला-बदला नजर आया रश्मि का लुक, शेयर की ये ग्लैमरस फोटो

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Update:2020-05-24 10:51 IST

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बिग बॉस 13 से बाहर निकलने के बाद रश्मि ने अपने आप को एक अलग अवतार में ढाल लिया है। अब एक बार फिर से वो अपने बदले लुक को लेकर चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें: झारखंड के इस मंत्री ने 35 साल तक किया ये काम, अब बन गये मिसाल

रश्मि देसाई ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो

दरअसल, रश्मि देसाई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ग्लैमरस फोटो शेयर की है। जो कि काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहा है। वो इस फोटो में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर में ओपन एंड लूज शर्ट पहना हुआ है। जिसमें वो काफी ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही हैं।

रश्मि ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि, 'शुरुआत करने की हिम्मत करें'।

Full View

यह भी पढ़ें: BJP विधायक का विवादित बयान, कोरोना वायरस को लेकर कही ये बात

इससे पहले भी देखा जा चुका है एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

हालांकि इससे पहले भी रश्मि को बोल्ड लुक में देखा जा चुका है। लेकिन उन्होंने काफी लंबे समय बाद अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है। रश्मि ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो फुल और एक क्लोजअप शॉट में शेयर की है। रश्मि के इस लुक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Full View

सेलेब्स ने रश्मि की फोटो पर किए कमेंट

रश्मि के इस ग्लैम लुक को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ना केवल फैन्स बल्कि उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी इस फोटो पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए दिलजीत कौर ने लिखा कि बहुत ही प्यारा। वहीं करणवीर बोहरा ने लिखा, आग लगा दी। इसके अलावा भी कई सेलेब्स ने उनकी इस फोटो पर कमेंट किया है।

Full View

यह भी पढ़ें: धक्के खाने को मजबूर प्रवासी मजदूर, बोले- काम तो छूट गया, अब ये है आखिरी उम्मीद

नागिन-4 में शलाका के किरदार को कर रही हैं प्ले

वहीं अगर रश्मि के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्हें नागिन 4 में देखा जा रहा है। इस शो में वो शलाका का किरदार निभा रही हैं। हालांकि अभी लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग रूकी हुई है। बता दें कि इससे पहले रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था।

Full View

बिग बॉस 13 में बढ़ी फैन फॉलोइंग

बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई। शो में रहने के दौरान उन्होंने खूब चर्चा भी बटोरी। बिग बॉस के घर में रश्मि एक अच्छी कंटेस्टेंट रहीं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी काफी नोकझोक भी देखने को मिली। बता दें कि बिग बॉस 13 में वो भी फाइनल राउंड में पहुंची थीं। वो शो की सेकेंड रनर अप रहीं, वहीं शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने थे।

Full View

यह भी पढ़ें: शॉपिंग के लिए हो जाएं तैयार: इस दिन खुलेंगे कॉम्प्लेक्स, बस माननी होंगी ये शर्ते

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News