Uorfi Javed: आंखें लाल और चेहरे पर सूजन, आखिर किसने किया उर्फी का ऐसा हाल

Uorfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी आंखें लाल और चेहरे पर सूजन नजर आ रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-07-24 07:14 GMT
Uorfi Javed (Image Credit: Instagram)

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर उर्फी अपने फैशन से लोगों को हैरान कर देती हैं, लेकिन आज हम आपको उर्फी की किसी नई ड्रेस के बारे में बताने नहीं जा रहे हैं। जी हां...दरअसल, हम आपको उर्फी की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो उर्फी ने खुद शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी को देखकर आप भी डर जाएंगे। आइए आपको दिखाते हैं।

उर्फी जावेद ने शेयर की अपनी तस्वीरें

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद की आंखें लाल दिख रही हैं और उनके होठ में सूजन है। इसी तरह बाकी की तस्वीरों में भी उर्फी जावेद के होठों पर सूजन है। दरअसल, उर्फी का ये हाल लिप फिलर की वजह से हुआ है। जी हां...इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने बताया है कि उनका ये हाल किस कारण से हुआ है।

उर्फी जावेद ने फिलर्स लेने वालों को किया सावधान

उर्फी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा - ''आप सभी के साथ अपनी लिप फिलर जर्नी को शेयर कर रही हूं। मैं 18 साल की उम्र से लिप फिलर ले रही हूं। तब मेरे पास इतने पैसे नहीं थे, लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मेरे होंठ बहुत पतले हैं और मैं बड़े भरे हुए होंठ चाहती थी। मैं डर्मेट डेनि गई, मैं इसे कम कीमत पर करने के लिए तैयार थी और कई बार जब मैंने लिप फिलर करवाया तो मेरे चेहरे के साथ ये हुआ।

इसलिए मुझे उस जगह से लिप फिलर करवाना बंद करना पड़ा। लेकिन यह बहुत दर्दनाक चीज होती है। मैं किसी से यह नहीं कह रही हूं कि इसको मत करवाए लेकिन मैं यह कहना चाह रही हूं कि फिलर्स और बोटोक्स लेते वक्त काफी ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। इन चीजों के लिए किसी भी डॉक्टर के पास जाने से पहले उसके बारे में अच्छे से जान लें।''

इन दिनों गोवा में एंजॉय कर रही हैं उर्फी

बता दें कि इन दिनों उर्फी जावेद गोवा में अपने वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कुछ लड़के शराब के नशे में उर्फी को गलत शब्द कह रहे थे। उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया था कि जब वह फ्लाइट में थीं, तो कुछ लड़के उनके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे और उनका मजाक बना रहे थे।

Tags:    

Similar News