विवेक ओबेरॉय ने राहुल गांधी पर किया इशारा- चौकीदार के डंडे से डर रहे, अब होगा न्याय!

लंबे समय से रिलीज के इंतज़ार में अटकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के पोस्टर लॉन्च के मौके पर विवेक ओबेरॉय और इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह के साथ बीजेपी नेता नितिन गडकरी भी मौजूद रहे।

Update: 2019-05-20 10:28 GMT

मुम्बई: लंबे समय से रिलीज के इंतज़ार में अटकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के पोस्टर लॉन्च के मौके पर विवेक ओबेरॉय और इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह के साथ बीजेपी नेता नितिन गडकरी भी मौजूद रहे। इस पोस्टर लॉन्च के मौके पर विवेक ने बताया कि वो अपनी फिल्म की रिलीज के लिए बहुत परेशान थे, लेकिन कुछ लोगों ने उनपर निशाना साध लिया था।

यह भी देखें... 18वीं बार कान्स फेस्टिवल में शामिल हुई ऐश्वर्या, मछली लुक में बेटी आराध्या के साथ

विवेक ओबेरॉय ने राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं शहज़ादे से कहना चाहूंगा कि अब होगा न्याय!

विवेक ने कहा कि बहुत लोगों ने मोदी जी की फिल्म को रोकने की कोशिश की। जैसे नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक महागठबंधन था, वैसे ही इस फिल्म को रोकने के लिए भी एक महागठबंधन बना लिया गया था।

विवेक ने कहा, "इतने बड़े बड़े नेता, बड़ी बड़ी पार्टियां, हमारी इस छोटी सी फिल्म को रोकने के लिए कोशिश करने लगे। हालांकि, वो हमारी फिल्म से डर रहे थे या चौकीदार के डंडे से डर रहे थे, मैं समझ नहीं पाया।"

यह भी देखें... Cannes 2019: Diana Penty और Huma Qureshi ने कांस में पहनी जुड़वा ड्रेस

अपनी फिल्म के खिलाफ नेताओं की भीड़ की बात करते हुए विवेक ने कहा कि लोग जो अपने गंभीर केस में कोर्ट की तारीखों पर नहीं जाते हमारे केस के लिए हर रोज अदालत आए। लोगों का काम करवाने के लिए कमीशन लेने वाले लोगों ने हमारी फिल्म को इलेक्शन कमीशन में खींचा।

Tags:    

Similar News