War 2 Update: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 का फर्स्ट लुक हुआ लीक

War 2 First Look : ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 का फर्स्ट लुक रिलीज से पहले ही लीक हो गया है, जिसमें ऋतिक और जूनियर एनटीआर फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-21 05:00 GMT

War 2 Movie Update (Photo Source- Social Media)

War 2  Movie Update: जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) व ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म War 2 इस समय चर्चाओं में छाई हुई हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। ऋतिक रोशन व जूनियर एनटीआर दोनों ने अपने-अपने हिस्से की फिल्म की शूटिंग भी लगभग 25 प्रतिशत कर ली है। अब दर्शकों को फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं दर्शक ये भी जानना चाहते हैं कि फिल्म War 2 में ऋतिक रोशन व जूनियर एनटीआर का क्या किरदार होगा। और फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वॉर 2 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आए हैं। ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 का फर्स्ट लुक रिलीज से पहले लीक हो गया है। 

ऋतिक रोशन जूनियर एनटीआर वॉर 2 फर्स्ट लुक लीक (Hrithik Roshan Junior NTR War 2 First Look Leak In Hindi)-

Ott Release This Week: इस हफ्ते घर बैठे ओटीटी पर देखें ये फिल्में व सीरीज

 जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की फिल्म War 2 का पहला लुक लीक हो गया है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जैसा कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि Hrithik Roshan और Junior NTR फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर यही लगता है कि फिल्म War 2 में दोनो सुपरस्टार जमकर एक्शन करते हुए नजर आएंगे। लेकिन अभी तक वॉर 2 (War 2 Movie) के निर्माताओं ने फिल्म के फर्स्ट लुक को ऑउट नहीं किया है। ना ही किसी प्रकार की जानकारी साझा की है कि वो कब वॉर 2 का फर्स्ट लुक (War 2 Movie First Look) ऑउट करेंगे। 

War 2 Cast (वार 2 कास्ट)-

वॉर 2 में जूनियर एनटीआर का किरदार (War 2 Junior NTR Role)-

पहले फिल्म में जूनियर एनटीआर (Jr, NTR) की भूमिका के बारे में कई अनुमान लगाए गए हैं। कुछ लोगों का मानना है, कि वो खलनायक के रूप में नजर आ सकते है, तो वहीं एक मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जूनियर एनटीआर फिल्म में एक भारतीय एजेंट का किरदार निभाएंगे।

Luv Kataria Biography: लव कटारिया कौन हैं? जिनका है एल्विश यादव के साथ खास रिश्ता

बता दे कि सलमान खान ('टाइगर'), ऋतिक रोशन ('कबीर'), और शाहरुख खान ('पठान') के बाद, एनटीआर जूनियर एक भारतीय एजेंट के रूप में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में सबसे नए सदस्य होंगे। उनका किरदार जासूसी फिल्मों में एक नया दृष्टिकोण लाने का वादा करता है, और आदि और अयान दोनों 'वॉर 2 ' (War 2 Movie) में ऋतिक और एनटीआर के बीच की गतिशीलता का पता लगाने के लिए उत्सुक हैं। निर्माता फिल्म के हर पहलू से दर्शकों को बांधे रखने का प्रयास कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि प्रत्येक चरित्र में जटिलता की परतें होंगी।

वार 2 में ऋतिक रोशन का किरदार (War 2 Hrithik Roshan Role)-

निर्देशक अयान मुखर्जी का लक्ष्य है, ऋतिक रोशन के किरदार को जापान के शाओलिन मंदिर की पृष्ठभूमि पर आधारित कोरियोग्राफर के रूप में दिखाना। जिसमें व तलवार से लड़ाई करते हुए नजर आ सकते है। इसके अलावा फिल्म की कहानी को और अधिक दमदार बनाने के लिए हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर बेन जैस्पर , जो 'द नाइट मैनेजर' जैसी प्रशंसित परियोजनाओं पर अपने काम के लिए प्रसिद्ध है, उनको भी वार 2 (War 2 Movie) में सम्मलित किया गया है।

Sikandar Movie Update: सलमान खान की फिल्म सिंकदर में हुई पुष्पा के विलेन की एंट्री

वार 2 कब रिलीज होगी (War 2 Release Date)-

यदि हम वार 2 (War 2 Movie) के रिलीज डेट की बात करे तो यह स्वतंत्रता दिवस पर यानि 15 अगस्त 2025 (War 2 Release Date) को रिलीज हो सकती है। 

Tags:    

Similar News