Hera Pheri 3 Update: फिल्म हेरा फेरी 3 के डायरेक्टर ने बताया कब आएगी फिल्म

Hera Pheri 3 Release Date: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी 3 पर आया अपडेट, जाने कब आएगी फिल्म

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-16 09:06 IST

Writer-Director Raaj Shaandilyaa Give Update On Hera Pheri 3

Hera Pheri 3 Update: हेरा फेरी सबसे मशहूर फ्रेंचाईजी में से एक हैं। इसके दो हिस्से को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था आज भी फिल्म के गाने और डायलॉग्स पर लोग रील्स बनाते हैं।पिछले साल हेरा फेरी 3(Hera Pheri 3 Movie) की शूटिंग शुरू हुई थी. जिसके बाद से दर्शकों को फिल्म का इंतजार था। अब जाकर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी 3 पर अपडेट आया है।

हेरा फेरी 3 कब आएगी बताया राज शांडिल्य ने (Writer-Director Raaj Shaandilyaa Give Update On Hera Pheri 3)-

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा प्रसिद्ध फ़िल्म निर्माताओं में से एक रहे हैं। उनके द्वारा हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिया गया एक इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें Raaj Shandilya ने सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) के बारे में बात की है।उन्होंने कहा, "निर्माताओं ने मुझे हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)के लिए बुलाया था। लेकिन मुझे कहानी समाज में नहीं आई ।" मुझे लगा कि अगर हमने भाग 3 (Hera Pheri 3 Release Date) के लिए इतने सालों तक इंतजार किया है, तो कुछ साल और इंतजार कर सकते हैं ।

उन्होंने आगे कहा, "फिर, अक्षय कुमार सर, परेश रावल सर और अन्ना (सुनील शेट्टी) ने भी मुझे फोन किया और मुझसे फिल्म निर्देशित करने का अनुरोध किया। मैंने उनसे कहा, 'यह हेरा फेरी 3 है । जब तक हमें कुछ शानदार (कॉन्सेप्ट और स्क्रिप्ट के मामले में) नहीं मिल जाता, मैं फिल्म को हाथ नहीं लगाऊंगा।' मुझे लगता है कि फिल्म अभी अटकी हुई है। लेकिन अगर चीजें सही रहीं, तो मैं इसे बनाना पसंद करूंगा।"ॉ

हेरा फेरी 3 कास्ट (Hera Pheri 3 Cast)-

हेरा फेरी 3 में एक बार फिर दर्शकों की पुरानी जोड़ी देखने को मिलने वाली हैं। इसके अलावा संजय दत्त भी क्या फिल्म का भाग होंगे। हेरा फेरी 3 के अन्य कलाकारों पर जैसे ही अपडेट मिलता है हम आपको बताते हैं।

Tags:    

Similar News