Article 370: पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी यामी गौतम, इस दिन होगी रिलीज

Yami Gautam Article 370: आज यामी गौतम की नई फिल्म से जुड़ी डिटेल सामने आ चुकी है। यामी गौतम बहुत ही जल्द पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म "आर्टिकल 370" के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-19 15:05 GMT

Yami Gautam Article 370: बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम के फैंस उनकी नई फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि आज यामी गौतम की नई फिल्म से जुड़ी डिटेल सामने आ चुकी है। यामी गौतम बहुत ही जल्द पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका टाइटल "आर्टिकल 370" है। यामी गौतम की ये फिल्म इसी साल फरवरी में रिलीज होने वाली है, तो फिर चलिए आपको अपने इस आर्टिकल में इस फिल्म से जुड़ी और अधिक जानकारियां देते हैं। 

आर्टिकल 370 से यामी गौतम का फर्स्ट लुक आया सामने

यामी गौतम बहुत ही सोच समझ कर स्क्रिप्ट चूज करती हैं, वह हर बार एक नए किरदार के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करना चाहती हैं, उन्हें अलग-अलग किरदारों में खुद को ढालना अच्छा लगता है, इस वजह से एक्ट्रेस हर तरह के किरदार को पर्दे पर निभाना चाहती हैं, और अब उनकी आने वाली पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में उनका एक अलग किरदार देखने को मिलेगा। यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी आने वाली पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म "आर्टिकल 370" की अनाउंसमेंट की और साथ फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किया। फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करते हुए यामी गौतम ने लिखा, "वादी से वादे तक। आर्टिकल 370 का टीजर कल रिलीज होगा।" 

बेहद शानदार है यामी गौतम का फर्स्ट लुक पोस्टर

आर्टिकल 370 से सामने आए अभिनेत्री यामी गौतम के फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो वह बेहद ही जबरदस्त है। हाथ में बंदूक लिए यामी गौतम का धांसू अंदाज देखते बन रहा है। पोस्टर रिवील होने के साथ ही यह भी ऐलान कर दिया गया है कि फिल्म का टीजर 20 जनवरी को जारी किया जाएगा।

Full View

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

यामी गौतम फिल्म "आर्टिकल 370" सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है, जिसमें उनके साथ ही इस फिल्म में प्रिया मणि राज, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, अरुण गोविल जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले ने किया है। वहीं फिल्म को ज्योति देशपांडे और आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यामी गौतम वर्कफ्रंट

यामी गौतम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "ओ माय गॉड 2" में नजर आई थीं, इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदारों में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वहीं इसके पहले वह "चोर निकल के भागा" फिल्म में नजर आईं थीं जो नेटफ्लिक पर रिलीज हुई थी। अब यामी के फैंस उन्हें "आर्टिकल 370" में देखने के लिए तैयार हो जाएं।

Tags:    

Similar News