इन स्मार्टफोन्स में है 6 जीबी की रैम, फीचर्स भी हैं दमदार, जानिए कीमत

सैमसंग के इस पावर फुल स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम मिलती है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में 6. 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 10 बेस्ड सैमसंग के one ui स्क्रीन के साथ आता है।

Update: 2020-12-28 05:38 GMT
इन स्मार्टफोन्स में है 6 जीबी की रैम, फीचर्स भी हैं दमदार, जानिए कीमत photos (social media)

नई दिल्ली : स्मार्टफोन खरीदते वक्त सबसे पहले हम इसकी कीमत को देखते हैं। स्मार्टफोन लेते समय सबसे ज्यादा जरूरी चीज लोग यह देखते हैं कि अच्छा कैमरा हो, बैटरी बैकअप, अच्छी रैम और स्टोरेज हो। फोन में ज्यादा रैम होने से फोन हैंग नहीं करता। क्योंकि आज के समय में हमारा ज्यादा काम स्मार्टफोन से ही होता है। इसलिए स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा जरूरी चीज फोन की रैम होती है। आज आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आए हैं जिसमें 6 जीबी हाई रैम मिल रही है।

सैमसंग गैलेक्सी F 41

आपको बता दें कि सैमसंग के इस पावर फुल स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम मिलती है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में 6. 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 10 बेस्ड सैमसंग के one ui स्क्रीन के साथ आता है। इसमें गैलेक्सी F 41 के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

वन प्लस नोर्ड

इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम है। इसके साथ वन प्लस नोर्ड में 6 . 44 इंच का अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में बैक और फ्रंट में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके साथ वन प्लस नोर्ड के बैक में क्वॉड कैमरा दिया गया है। यानी यूजर्स को इस स्मार्टफोन के पीछे 4 कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4,115 की mAh बैटरी दी गयी है।

ये भी पढ़ें:Realme के 6 कैमरे वाले इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, फीचर्स हैं दमदार

वीवो Y20

इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6 जीबी रैम दी जा रही है। इसमें 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। वीवो के इस स्मार्टफोन में वाइट , ब्लैक , ब्लू कलर के तीन ऑप्शन मिलते हैं। वीवो Y20 के इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच की hd डिस्प्ले दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 44 MP का है सेल्फी कैमरा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News