×

Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 44 MP का है सेल्फी कैमरा

वीवो v9 प्रो में कैमरे कैमरे दिए गए हैं इसके रेयर कैमरे 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जबकि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है । वही सेल्फी के लिए विवो प्रो में डुअल सेल्फी कैमरा के साथ 44 मेगापिक्सल का प्रीमियम सेंसर का कैमरा उपलब्ध है।

Newstrack
Published on: 26 Dec 2020 2:28 PM GMT
Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 44 MP का है सेल्फी कैमरा
X
Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 44 MP का है सेल्फी कैमरा

नई दिल्ली: Vivoकंपनी द्वारा लांच किए गए V20 प्रो स्मार्टफोन पर भारी ऑफर मिल रहा हैं। V20 प्रो को ऑनलाइन और ऑफलाइन में खरीदारी करने से भारी डिस्काउंट कंपनी दे रही है। कस्टमर को डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इस ऑफर का लाभ 28 दिसंबर तक उठा सकते हैं। विवो कंपनी ने इस गैजेट को 29990 रूपये में लॉन्च किया था। इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर में इसका दाम घटाकर २७४९० रुपये कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत की बात तो इसमें 5 g का स्पोर्ट मिलता हैं और 44 मेगापिक्सल के डबल फ्रंट कैमरे के साथ आता है। चलिए जानते हैं इसे स्मार्टफोन के बेस्ट फीचर्स के बारे में।

जानें फीचर्स

इस गैजेट में 6.44 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ Vivo V20 Pro में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने कहा हैं की 5G ये सबसे पतला स्मार्टफोन है। ये स्मार्टफोन Android 11 पर काम करता है। इसमें 8GB रैम है और इंटरनल स्टोरेज 128GB की है। फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ मिडनाइट जैज और सनसेट मेलोडी कलर वेरियंट में खरीदा जा सकेगा।

vivo v20

यह भी पढ़ें: ये कारें होंगी महंगी: नए साल पर बढ़ेंगे दाम, कंपनियों ने किया ये ऐलान

फ़ोन में हैं ये ऑप्शन

वीवो v9 प्रो में कैमरे कैमरे दिए गए हैं इसके रेयर कैमरे 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जबकि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है । वही सेल्फी के लिए विवो प्रो में डुअल सेल्फी कैमरा के साथ 44 मेगापिक्सल का प्रीमियम सेंसर का कैमरा उपलब्ध है। 8 मेगापिक्सल दूसरा सेंसर दिया गया हैं। इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4,000 mAh की बैटरी दी गई हैं। Vivo V20 Pro में वाई-फाई, जीपीएस, NacIC और यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 5G, 4G LTE जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Buds Pro के फीचर्स लीक, जानिए क्या है इसकी खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story