×

Samsung Galaxy Buds Pro के फीचर्स लीक, जानिए क्या है इसकी खासियत

सैमसंग गैलेक्सी एस 21 को कंपनी 14 जनवरी को लॉन्च कर रही है। आपको बता दें कि सैमसंग अपने धांसू स्मार्टफोन के साथ ईयरबड्स भी दे रही है। अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6. 3 इंच का hd डिस्प्ले दिया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 5:44 AM GMT
Samsung Galaxy Buds Pro के फीचर्स लीक, जानिए क्या है इसकी खासियत
X
Samsung Galaxy Buds Pro के फीचर्स लीक, जानिए क्या है इसकी खासियत photos (social media)

नई दिल्ली : सैमसंग अपने अगले साल अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज सैमसंग गैलेक्सी s 21 के साथ एक धांसू ईयरबड्स भी लॉन्च करने जा रहा है। इस ईयरबड्स की खूबियों के बारे में किसी प्रकार की आधिकारिक सूचना नहीं की गई हैं। आपको बता दें कि इस ईयरबड्स को सिंगल चार्ज करने पर 28 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस ईयरबड्स में नॉयज कैंसेलशन, डुअल स्पीकर दिया जा रहा हैं।

सैमसंग ईयर बड्स

अगले साल की शुरुआत में अपने वर्चुअल इवेंट में सैमसंग गेलेक्सी s 21 के स्मार्टफोन के साथ कंपनी एक ईयर बड्स भी लॉन्च करने जा रही है। जिसका बेसब्री से इन्तजार किया जा रहा है। गुरुवार को 91 मोबाईल की एक्सक्लूसिव जानकारी में इस ईयरबड्स की खूबियों के बारे में बताया गया है। इस ईयरबड्स में 11mm Bass, 6.5mm ट्वीटर, Coaxial dual speakers, 35db Noise Cancelling, Dual Connection के साथ61 mah की बैटरी दी जा रही है। कई अन्य खूबियां दी गई हैं।

ये भी पढ़ें : ये ग्राहक भी यूज कर सकेंगे एक्स्ट्रीम सर्विस, 499 रुपये में 350 live tv चैनल

स्मार्टफोन एस 21 के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एस 21 को कंपनी 14 जनवरी को लॉन्च कर रही है। आपको बता दें कि सैमसंग अपने धांसू स्मार्टफोन के साथ ईयरबड्स भी दे रही है। अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6. 3 इंच का hd डिस्प्ले दिया जा रहा है। इस फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन एंड्रोइड 11 पर बेस्ड है। इसके साथ इसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी का स्टोरेज दिया जा रहा है। इस फोन में 4500 की mAh बैटरी दी जा रही है।

samsung s21

ट्रिपल रियर कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी एस 21 5 G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 12 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : स्मार्टफोन की सेल: 5999 में इतने शानदार फीचर्स, अभी खरीदें सस्ते में धांसू मोबाईल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story