×

ये ग्राहक भी यूज कर सकेंगे एक्स्ट्रीम सर्विस, 499 रुपये में 350 live tv चैनल

नॉन एयरटेल यूजर्स अब मासिक और वार्षिक एक्स्ट्रीम प्रीमियम प्लान को खरीद कर एयरटेल एक्स्ट्रीम पर कंटेंट देख सकते हैं। इसके साथ इस कंटेंट को शेयर कर सकते हैं। और कंटेंट को डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 8:55 AM GMT
ये ग्राहक भी यूज कर सकेंगे एक्स्ट्रीम सर्विस, 499 रुपये में 350 live tv चैनल
X

नई दिल्ली : भारतीय एयरटेल ने एलान कर दिया है कि एयरटेल एक्स्ट्रीम का फायदा अब नॉन एयरटेल सब्सक्राइबर्स भी उठा सकते हैं। आपको बता दें कि पहले यह एयरटेल एक्स्ट्रीम की सर्विस सिर्फ एयरटेल यूजर्स को मिलती थी। कंपनी ने अपनी पॉलिसी को बदल दिया हैं। नॉन एयरटेल यूजर्स को इस एक्स्ट्रीम ऐप का फायदा पाने के लिए मात्र 499 रुपये खर्च करने की जरूरत पड़ेगी। इसमें यूजर्स को 350 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल देखने का मौका दिया जाएगा।

एक्स्ट्रीम प्रीमियम प्लान

नॉन एयरटेल यूजर्स अब मासिक और वार्षिक एक्स्ट्रीम प्रीमियम प्लान को खरीद कर एयरटेल एक्स्ट्रीम पर कंटेंट देख सकते हैं। इसके साथ इस कंटेंट को शेयर कर सकते हैं। और कंटेंट को डाउनलोड भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि एयरटेल यह दावा करती हैं कि वह इस सर्विस के माध्यम से टीवी शोज़ के साथ हंगामा प्ले, इरोस नाऊ जैसे प्लेटफॉर्म्स पर 10,000 से ज्यादा फिल्मे पेश करती है। इस एयरटेल एक्स्ट्रीम पर अंग्रेजी के साथ 13 और भाषाओं में सपोर्ट मिलेगा।

फिल्मों और शोज़ कर सकते हैं डाउनलोड

एयरटेल एक्स्ट्रीम पर यूजर्स सभी लेटेस्ट फ़िल्मों और शोज़ को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ आप अपने पसंदीदा कंटेंट को सीधे एयरटेल एक्स्ट्रीम ऐप से शेयर भी कर सकते हैं। इन फिल्मों और शोज़ को डाउनलोड करने से आप बिना नेट के भी आसानी से इन फिल्मों को देख सकते हैं। एयरटेल एक्स्ट्रीम के सब्सक्रिप्शन के लिए एक्स्ट्रीम ऐप को ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:BSNL Christmas Offer: रोज 2GB डाटा, Calling और SMS फ्री, सिर्फ 199 में

airtel box

प्रीपेड यूजर्स के लिए फ्री

एयरटेल अपनी इस एक्स्ट्रीम सर्विस को एयरटेल के प्रीपेड, पोस्टपेड,ब्रॉडबैंड और डीटीएच यूजर्स को फ्री में ऑफर करती है। आपको बता दें कि प्रीपेड ग्राहकों के लिए इस सर्विस का फायदा पाने के लिए यूजर्स को उन्हीं प्लान को लेने की जरूरत पड़ती है. जिसमें एयरटेल एक्स्ट्रीम का सब्सक्रिप्शन मिलते हैं। एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए इस प्रीमियम सब्सक्रिप्शन पर मासिक 49 रुपये का प्लान और साल का 499 रुपये का सब्सक्रिप्शन लेना होता है।

ये भी पढ़ें: इस कंपनी ने लाॅन्च किया दमदार फोन, कीमत है सिर्फ इतनी, 40 दिन चलेगी बैटरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story