×

इस कंपनी ने लाॅन्च किया दमदार फोन, कीमत है सिर्फ इतनी, 40 दिन चलेगी बैटरी

टेक्नो स्पार्क 6 गो के इस फोन को Aqua Blue, Ice Jadeite और Mystery White कलर के साथ लॉन्च किया गया है। इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत इस नए स्मार्टफोन को लिमिटेड टाइम के लिए 8,699 रुपये किया गया हैं।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 5:32 AM GMT
इस कंपनी ने लाॅन्च किया दमदार फोन, कीमत है सिर्फ इतनी, 40 दिन चलेगी बैटरी
X
इस कंपनी ने लाॅन्च किया दमदार फोन, कीमत है सिर्फ इतनी, 40 दिन चलेगी बैटरी photos (social media)

नई दिल्ली : भारत में टेक्नो कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 6 गो को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी ने यह स्मार्टफोन वाटरड्रोप नॉच रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल कैमरा जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इसके साथ इसकी कीमत मात्र 8,699 रुपये में रखी हैं। इस फोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर 25 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से रखी जाएगी।

टेक्नो स्पार्क 6 गो स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन में तीन शानदार कलर के साथ लॉन्च किया गया हैं। टेक्नो स्पार्क 6 गो के इस फोन को Aqua Blue, Ice Jadeite और Mystery White कलर के साथ लॉन्च किया गया है। इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत इस नए स्मार्टफोन को लिमिटेड टाइम के लिए 8,699 रुपये किया गया हैं। इसके साथ कंपनी ने 100 दिनों के लिए वन टाइम रिप्लेसमेंट ऑप्शन देने का प्लान किया है।

टेक्नो स्पार्क 6 गो के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स में 6. 52 इंच की hd प्लस TFT डिस्प्ले है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर बेस्ड है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में A 25 प्रोसेसर दिया जा रहा है। और 4 जीबी रैम 64 जीबी की स्टोरेज दी जा रही है। टेक्नो स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया जा रहा है। जिसमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल और दूसरा एआई लेंस है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:नोकिया लाया स्मार्ट एयर कंडीशनर, जिसे अपने फोन से करें कंट्रोल

tecno smartphone

स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी

टेक्नो स्पार्क 6 गो स्मार्टफोन में दमदार बैटरी बैकअप दिया जा रहा है। पावर इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी का यह दवा है कि इस स्मार्टफोन में सिंगल चार्ज के लिए 40 दिन के स्टैंडबाय टाइम और 54 घंटे के टॉकटाइम के साथ आती है। इसके साथ टेक्नो के इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4 g volte, wifi, माइक्रो यूएसबी और 3. 5 एमएम का हेडफोन जैक दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को लेकर यह कहा जा रहा कि यह स्मार्टफोन रेडमी 9, रियलमी c 3 को टक्कर देगा।

ये भी पढ़ें:Xiaomi के इन 3 शानदार स्मार्टफोन पर मिली भारी छूट, ऐसे उठाएं फायदा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story