×

BSNL Christmas Offer: रोज 2GB डाटा, Calling और SMS फ्री, सिर्फ 199 में

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च करने जा रहा है। BSNL के इस नए प्लान की कीमत 199 रुपये की है। इतना ही नहीं भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने क्रिसमस ऑफर के तहत अपने STV 998 वाले प्लान में भी डेटा बढ़ा दिया है।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 6:44 AM GMT
BSNL Christmas Offer: रोज 2GB डाटा, Calling और SMS फ्री, सिर्फ 199 में
X
BSNL Christmas Offer: रोज 2GB डाटा, Calling और SMS फ्री, सिर्फ 199 में

नई दिल्ली: देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च करने जा रहा है। BSNL के इस नए प्लान की कीमत 199 रुपये की है। इतना ही नहीं भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने क्रिसमस ऑफर के तहत अपने STV 998 वाले प्लान में भी डेटा बढ़ा दिया है।

दो दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

अपने 199 रुपये वाले प्लान में BSNL डेली डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और फ्री एसएमएस बेनिफिट भी दे रहा है। कंपनी ने इस प्लान को PV 186 की जगह लॉन्च किया है। कंपनी के 199 रुपये वाले प्लान में PV 186 के मुकाबले दो दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिल रही है। इसके साथ ही BSNL ने अपने 998 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले प्रतिदिन के डेटा को भी बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें: नोकिया लाया स्मार्ट एयर कंडीशनर, जिसे अपने फोन से करें कंट्रोल

प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

BSNL राजस्थान के एक ट्वीट के मुताबिक कंपनी 24 दिसंबर से 199 रुपए का प्लान वाउचर पेश कर रही है। इस प्लान में रोजाना 2GB हाई-स्पीड डेटा, मुफ्त में 250 लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिनट मिलेंगे और साथ ही 100 एसएमएस प्रति दिन दिए जाएंगे। इस प्रीपेड प्लान की 30 दिनों की वैलिडिटी होगी।

998 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

कंपनी के 998 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले प्रतिदिन डेटा को 1GB बढ़ा दिया है। अब इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा मिलेगा। बता दें कि ये पहले केवल 2GB हुआ करता था। कंपनी के इस प्लान की शुरुआत 24 दिसंबर से होगी।

ये भी पढ़ें: Xiaomi के इन 3 शानदार स्मार्टफोन पर मिली भारी छूट, ऐसे उठाएं फायदा

Newstrack

Newstrack

Next Story