×

स्मार्टफोन की सेल: 5999 में इतने शानदार फीचर्स, अभी खरीदें सस्ते में धांसू मोबाईल

आप भी नए स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो ज़रा इस इनफीनिक्स के बजट समार्टफ़ोन पर एक नज़र डालिए। आज 23 दिसंबर को Infinix Smart HD 2021 का पहला सेल शुरू होने वाला है।

Monika
Published on: 24 Dec 2020 5:27 AM GMT
स्मार्टफोन की सेल: 5999 में इतने शानदार फीचर्स, अभी खरीदें सस्ते में धांसू मोबाईल
X
5,999 रुपये वाले इस धांसू स्मार्टफोन की पहली सेल आज

आप भी नए स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो ज़रा इस इनफीनिक्स के बजट स्मार्टफोन पर एक नज़र डालिए। आज 23 दिसंबर को Infinix Smart HD 2021 का पहला सेल शुरू होने वाला है। Infinix Smart HD 2021 के लिए पहली सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

कम कीमत वाला शानदार फ़ोन

इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि ये एक एंट्री लेवल फोन है और कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 5,999 रुपये रखी है। इस सस्ते कीमत वाले फ़ोन में 5000mAh बैटरी मिल रही है। तो आइए जानते है इस फ़ोन के ख़ास स्पेसिफिकेशंस के बारे में...

फ्लिपकार्ट पर दी जानकारी के मुताबिक फ़ोन की खरीद पर Federal Bank Debit कार्ड पर 10% यानी 1500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आप Flipkart Axis Bank Credit Card के ज़रिए इस फ़ोन को खरीद रहे है तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:BSNL Christmas Offer: रोज 2GB डाटा, Calling और SMS फ्री, सिर्फ 199 में

32जीबी के इंटरनल स्टोरेज

Infinix Smart HD 2021 फ़ोन में 6.1 इंच का एचडी+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। प्रोसेसर में मीडियाटेक हीलियो A20 क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। आपको एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।

स्मार्ट फ़ोन का दूसरा ख़ास हस्सा होता है फोन का कैमरा । इस बजट स्मार्टफोन में ग्राहकों को सिंगर रियर और सेल्फी कैमरा मिलता है। LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। ये रियर कैमरा खास AI डिटेक्शन मोड के साथ आता है। AI HDR मोड, AI ब्यूटी मोड और पोर्ट्रेट मोड जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: इस कंपनी ने लाॅन्च किया दमदार फोन, कीमत है सिर्फ इतनी, 40 दिन चलेगी बैटरी

तीन कलर में लॉन्च हुआ फ़ोन

इस फ़ोन को तीन कलर में लॉन्च किया गया है। टोपाज ब्लू, क्वार्ट्ज ग्रीन और ऑब्सीडियन ब्लैक। Infinix Smart HD 2021 में 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दवा है कि ये बैटरी 35 दिन के स्टैंड बाय टाइम के साथ आती है। जिसके साथ इस फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस-अनलॉक जैसे फीचर शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : ये ग्राहक भी यूज कर सकेंगे एक्स्ट्रीम सर्विस, 499 रुपये में 350 live tv चैनल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story