बंपर ऑफर! मात्र 99 रुपए में पाएं रेडमी का ये शानदार मोबाइल

त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है। बहुत सी ऑनलाइन शौपिंग साइट्स पर सेल भी शुरू हो गयी है। फिर चाहे वो अमेज़न हो या फिल्प्कार्ट सबने बहुत सी अच्छे और शानदार ऑफर निकाले हैं।

Update: 2019-10-02 07:16 GMT

नई दिल्ली: त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है। बहुत सी ऑनलाइन शौपिंग साइट्स पर सेल भी शुरू हो गयी है। फिर चाहे वो अमेज़न हो या फिल्प्कार्ट सबने बहुत सी अच्छे और शानदार ऑफर निकाले हैं। फेस्टिव ऑफर देने के लिए अब पेटीएम ने भी पेटीएम महाकैशबैक कार्निवाल सेल की शुरुआत की है।

सेल 29 सितंबर शुरू हुई है, जो कि 6 अक्टूबर तक चलेगी। सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स को बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है। सेल में रेडमी फोन 99 रुपए तक की कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। साथ ही सिर्फ एक रुपये में बजट फोन खरीदने का ऑफर भी मौजूद है।

ये भी देखें:बड़ा धमाका: हिला बिहार- दहशत में लोग, बाढ़ के बाद ये आफत

साथ ही पेटीएम ने Cracker Deals कैटेगरी भी शुरू की है। पेटीएम क्रैकर डील्स के तहत 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक हर शाम 6 से 8 बजे तक कुछ फोन की कीमत कम कर दी जाएगी। इसका फायदा यूजर्स को कैशबैक के जरिए मिलेगा।

यानी कि फोन खरीदते समय ग्राहकों को पूरी कीमत की पेमेंट करनी होगी, इसके बाद पेटीएम अकाउंट में कैशबैक के जरिए आपको ऑफर वाली कीमत मिल जाएगी।

ये भी देखें:जम्मू-कश्मीर: नताओं को मिली राहत, हटा दी गयी नजरबंदी

सेल के दौरान पेटीएम पर स्मार्टफोन्स खरीदने पर कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। 5,000 रुपए से ज्यादा की खरीदारी पर HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड वालों को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर EMI ट्रांजेक्शन पर भी उपलब्ध है।

Tags:    

Similar News