पोर्शे इंडिया के डायरेक्टर ने दिया इस्तीफा, कंपनी को आगे बढ़ाने में है अहम भूमिका

प्रीमियम लक्जरी कार निर्माता पोर्श इंडिया के डायरेक्टर पवन शेट्टी ने व्यक्तिगत कारणों से बुधवार यानी एक जुलाई, 2020 को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Update: 2020-07-02 10:25 GMT

नई दिल्ली: प्रीमियम लक्जरी कार निर्माता पोर्श इंडिया के डायरेक्टर पवन शेट्टी ने व्यक्तिगत कारणों से बुधवार यानी एक जुलाई, 2020 को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी Porsche India की तरफ से दी गई है। पवन शेट्टी ने कंपनी में 4 साल 7 महीने तक अपनी सेवाएं दी। शेट्टी ने जनवरी 2016 में पोर्शे इंडिया ज्वाइन किया था।

यह भी पढ़ें: आई भयानक तबाही: चारों तरफ लाशें ही लाशें, 113 लोगों की तड़प-तड़प कर गई जान

अब आशीष कौल संभालेंगे पवन शेट्टी की जिम्मेदारी

अब वर्तमान में पोर्श इंडिया के हेड ऑफ सेल्स, आशीष कौल शेट्टी की जिम्मेदारी संभालेंगे। कंपनी जल्द ही शेट्टी की जगह स्थायी नियुक्ति करेगी। कंपनी ने पवन शेट्टी को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि शेट्टी पोर्श इंडिया ज्वाइन करने से पहले लैम्बेर्गिनी इंडिया के हेड थे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पोर्श, लैम्बोर्गिनी, वोल्क्सवैगन, स्कोडा और ऑडी भारत में वोल्क्सवैगन ग्रुप के ही ब्रांड्स हैं।

यह भी पढ़ें: टीचर ने किया कमाल: बनाई ऐसी फेस शील्ड, जो करेगी कोरोना से रक्षा

स्थायी प्रतिस्थापन कंपनी कुछ समय बाद करेगी घोषणा

पॉर्श इंडिया के एक बयान में कहा गया है कि कंपनी के डायरेक्टर पवन शेट्टी ने निजी कारणों के चलते एक जुलाई को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बयान में कहा गया है कि आशीष कौल सीधे तौर पर स्कोडा ऑटो वोक्सवैगन इंडिया के प्रबंध निदेशक गुरूप्रताप बोपाराय को रिपोर्ट करेंगे। वह कंपनी में दिन-प्रतिदिन के संचालन की जिम्मेदारी संभालेंगे। पोर्श इंडिया ने कहा है कि स्थायी प्रतिस्थापन (Permanent replacement) पर कुछ समय बाद घोषणा की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कौन है शहीद मेजर दुर्गा मल्ल, जिनका नाम जुड़ा है नेताजी बोस के साथ

पोर्शे ब्रांड को आगे बढ़ाने में निभाई है महत्वपूर्ण भूमिका

पवन शेट्टी ने भारतीय कार बाजार में पोर्श ब्रांड को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शेट्टी कैरेरा एस (Carrera S), कैरेरा कैब्रियोलेट (Carrera Cabriolet), केयेन कूप (Cayenne Coupe) जैसे कई प्रॉडक्ट लॉन्च का हिस्सा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: चीन के नेता का बड़ा खुलासा: हिंसक झड़प में मारे गए थे सैकड़ों चीनी सैनिक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News