रेडमी नोट-9ः शियोमी लाया नया लुक, कीमत बस इतनी

इंडिया में सबसे ज्यादा मोबाइल कंपनी को पसंद किया जाता है, वो है शियोमी। शियोमी के मोबाइल की सीरीज भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कंपनी है।

Update: 2020-08-13 06:09 GMT
रेडमी नोट-9ः शियोमी लाया नया लुक, कीमत बस इतनी

नई दिल्ली: इंडिया में सबसे ज्यादा मोबाइल कंपनी को पसंद किया जाता है, वो है शियोमी। शियोमी के मोबाइल की सीरीज भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कंपनी है। लोग इसके प्रोडक्ट पर काफी भरोसा करते हैं। अब शियोमी स्मार्टफोन Redmi Note 9 की सेल कर रहा है। तो अगर आप अच्छा मोबाइल लेना चाहते हैं। ये मौका आपके लिए बहुत मस्त है। Redmi Note 9 फोन की बिक्री अमेजन इंडिया हो गई है।

आपको इस मोबाइल में क्वॉड कैमरा सेटअप, 128 जीबी तक की स्टोरेज और 22।5W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। तो आइए आपको बताते हैं Redmi Note 9 के फीचर्स के बारे में…

ये भी पढ़ें:Live: PM मोदी ने लॉन्च किया टैक्सपेयर्स के लिए नया प्लेटफॉर्म, मिलेगी ये राहत

ज्यादा स्पेस की ज्यादा है कीमत

वहीं आपको Redmi Note 9 के 4GB/64GB की कीमत 11,999 रुपये, तो 4GB/128GB की कीमत 13,499 रुपये और 6GB/128GB की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है। फिलहाल कस्टमर्स ऐमेजॉन का रूख कर सकते हैं।

मोबाइल के स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में 6GB LPDDR4x रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मौजूद है। डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 11 पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़ें:दिल्ली-NCR में बढ़ी मुसीबतः भारी बारिश से पानी में गायब हुई सड़कें

कैमरा

इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है। इसके अलावा इसमें 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं आपको सेल्फी के लिए फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News