Reliance Jio का नया प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अब मिलेगा इतना GB डाटा

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस jio के ग्राहक दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। इसके सस्ते कॉल रेट, डाटा पैक और नेटवर्क की वजह से लोग इससे जुड़ना पसंद कर रहे हैं। रिलायंस jio ने एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं।

Update: 2020-12-04 04:44 GMT
Reliance Jio के ये हैं बेस्ट प्रीपेड प्लान, असीमित कॉलिंग के साथ मिलेगा 1.5GB से ज्यादा डाटा

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस jio के ग्राहक दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। इसके सस्ते कॉल रेट, डाटा पैक और नेटवर्क की वजह से लोग इससे जुड़ना पसंद कर रहे हैं। रिलायंस jio ने एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं।

आज आपको jio के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको 1.5 GB से ज्यादा डाटा, प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन समेत अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं कौन से है वो पैक।

249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

jio का 249 रुपए वाला प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस रिचार्ज पैक में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ 100 SMS मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर कॉल 1,000FUP मिनट दिए जाएंगे। ओर jio तू jio अनलिमिटेड कॉलिंग। ख़ास बात ये हैं कि इसके अलावा उपभोक्ताओं इस पैक में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस रिचार्ज में उपभोगताओं को रोज़ 3 GB डाटा मिलेगा , 100 SMS अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000FUP मिनट, jio टू jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग। इसके अलावा उपभोक्ताओं इस पैक में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

401 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

ये रिचार्ज प्लान 28 दिनों के लिए मान्य होगा। जिसमें उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 3GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही उपभोक्ताओं अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ताओं इस पैक में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

ये भी पढ़ें- WhatsApp हुआ अपडेट: आ गई नई पॉलिसी, ऐक्सेप्ट करें या डिलीट कर लें अकाउंट

444 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्लान में रोजाना 2GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000FUP मिनट दिए जाएंगे, jio टू jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इस जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

ये भी पढ़ें: Reliance Jio ने किया गेमिंग स्टार्टअप क्रिकी में निवेश, लॉन्च किया ‘यात्रा’ गेम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News