कोविड पर फेल केजरीवाल सरकार, हरियाणा गृहमंत्री ने साधा निशाना

दिल्ली में कोरोना पर काबू पाने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन लग दिया है। जिस पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने निशाना साधा है।

Published By :  Shweta
Update: 2021-04-20 09:21 GMT

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ( सोशल मीडिया)

हरियाणाः देश में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। जहां पिछले 24 घंटों के दौरान देश में 259,170 नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली में कोरोना पर काबू पाने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन लग दिया है। जिसपर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने निशाना साधा है।

बता दें कि दिल्ली में प्रवासी मजदूरों को घर लौटने के लिए संसाधन की कमी हो रही है जिसे देखते हुए हरियाणा गृहमंत्री ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि वह विज्ञापन पर पैसा खर्च कर रहे हैं, यदि कोई संसाधन की कमी है तो वह व्यवस्था कर लें, जो वह विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं, वह दवाइयों पर खर्च कर ले। इतना ही नहीं विज ने गैर भाजपा सरकारों पर कहा कि वह संसाधन न होने का झूठा प्रचार कर रही हैं। कहा कि जितनी भी गैर भाजपा जबकि संसाधन उपलब्ध करवाना प्रदेश सरकारों का काम है।

गौरतलब है कि संसाधनों की हो रही कमी पर अनिल विज ने कहा कि जितनी भी विपक्ष की सरकारें हैं वह जान बूझ कर यह मुद्दा उठा रहे हैं, जबकि संसाधन उपलब्ध करवाने का दायित्व उनकी सरकारों का है। विज ने अरविंद केजरीवाल को लपेटते हुए कहा कि केजरिवाल सरकार सिर्फ विज्ञापन के लिए पैसे खर्च कर रहे हैं यदि कोई संसाधन की कमी है तो वह व्यवस्था कर लें, जो वह विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं, वह दवाईयों पर खर्च कर ले। यदि कोई दवाई हिंदुस्तान से नहीं मिल रही तो उसे विदेश से मंगवा लें।

इन तीन जिलों में मरीज की संख्या बढ़ी

आपको बताते चले कि देश में कोरोना की दूसरी लहर ने रफ्तार पकड़ लिया है हर रोज हजारों कि संख्या में मरीज पाए जा रहे हैं। इस दौरान अनिल विज ने एनसीआर में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या पर तर्क दिया कि हरियाण में जितने भी मरीज है वह केवल तीन जिलों में हैं। जिसमे गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत है। इन तीन जिलों में 50 प्रतिशत मरीज हैं। दिल्ली में किसी प्रकार की सुविधाएं नहीं दी जा रही है यही कारण है कि यह सभी मरीज अपना इलाज करने हरियाणा आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News