चंबा: घर में लगी आग, जिंदा जला मकान मालिक, मची अफरा- तफरी

यह दिल दहला देने वाला हादसा हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले का बताया जा रहा है, जहां एक मकान में आग लगने से एक शख्स जिंदा जल गया।

Update: 2021-02-10 05:51 GMT
चंबा: घर में लगी आग, जिंदा जला मकान मालिक, मची अफरा- तफरी

चंबा: यह दिल दहला देने वाला हादसा हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले का बताया जा रहा है, जहां एक मकान में आग लगने से एक शख्स जिंदा जल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को मकान से बरामद किया और इसकी कार्रवाई में जुट गई है।

नहीं मिला बचने का समय

खबरों की माने तो यह घटना सोमवार देर सात की है जब घर में अचानक आग लग गई। इस हादसे में एक व्यक्ति जिंदा जल गया। पहचान मस्त राम (35) पुत्र बिदरो राम निवासी सिरोटी के रूप में हुई है। आग इतनी तेज़ लगी थी की व्यक्ति को बचने का समय ही नहीं मिल पाया।

ये है पूरा मामला

दरअसल, सोमवार शाम बे बाद मृतक मस्तराम अपने परिवार के साथ घर में ही था। तभी मकान में अचानक आग लग गई. आग की सुचना लगते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आगे बुझाने की कोशिश करने लगे। इस दौरान मस्तराम मकान से बाहर आ गया, लेकिन कुछ ज़रूरी सामान को बाहर लाने के चक्कर में आग की चपेट में आ गया। पूरे मकान के साथ मस्तराम भी जल चुके थे।

ये भी पढ़ें : सुदामा प्रसाद पांडेय धूमिलः यह तीसरा आदमी कौन है- जो न रोटी बेलता है, न खाता है...

आग के लगने का कारण तलाश रही पुलिस

मकान में लगी आग की जानकारी लगते ही पुलिस और स्थानीय प्रशासन को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चम्बा पहुंचाया है। एसपी चंबा एस अरुल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वही पुलिस आग लगने का कारण पता लगा रही हैं।

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन पर फैसला: संयुक्त मोर्चा की बड़ी बैठक आज, बनेगा आगे का प्लान

स्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News