Delhi NCR Rain: सपा सांसद राम गोपाल के बंगले में घुसा पानी, संसद जाने के लिए स्टाफ ने गोद में उठाकर उन्हें कार में बैठाया, देखें वीडियो

Delhi NCR Rain: सबसे पॉश इलाके में रहने वाले नेता-मंत्री भी जलजमाव के कारण परेशानियों का सामना कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सपा सांसद को स्टाफ गोद में उठाकर कार में बैठा रहा है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-28 09:01 GMT

Ram Gopal Yadav

Delhi NCR Rain:दिल्ली-एनसीआर में बारिश ने जहां गर्मी से राहत दी है तो वहीं कई मुसबतें भी लेकर आई है। दिल्ली में पहली बारिश ने आम जनता के साथ-साथ माननीयों के लिए भी परेशानियां खड़ी कर दी है। राजधानी के सबसे पॉश इलाके में रहने वाले दिग्गज नेता भी इस बारिश की मार से अछूते नहीं हैं। नेताओं और मंत्रियों के घरों तक में पानी भर आया है। ऐसा ही एक वाकया शुक्रवार सुबह सामने आया, जब समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव के घर में भी बारिश का पानी भर गया। रामगोपाल को संसद की कार्यवाही में भाग लेने संसद जाना था। संसद जाने के लिए उन्हें अपने स्टाफ की गोद में बैठकर कार तक जाना पड़ा। दरअसल, शुक्रवार सुबह-सुबह दिल्ली में हुई तेज बारिश से रामगोपाल यादव के घर में पानी भर गया। पार्लियामेंट का सत्र चलने के कारण रामगोपाल जब संसद जाने के लिए घर से निकले तो घर के अंदर तक पानी भरा होने के कारण उनके स्टाफ के कर्मचारियों को उन्हें गोद में उठाना पड़ा। कर्मचारी उन्हें गोद में उठाकर लाए और कार में बैठाया। इसके बाद कहीं जाकर रामगोपाल यादव संसद के लिए रवाना हो सके।


संसद जाने के लिए निकले थे रामगोपाल

इस घटना के बाद जब रामगोपाल यादव से बारिश के कारण उन्हें हुई परेशानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे संसद जाने के लिए यह सब करना पड़ा। एक गाड़ी से बाहर तक आए, फिर लोग हमें गाड़ी तक उठाकर लाए। उन्होंने न्यू दिल्ली म्युनिसिपल काउंसिल (एनडीएमसी) की अव्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा, मैं चार बजे से एनडीएमसी के अधिकारियों से बात कर रहा हूं। कोई पंप लाकर पानी निकाले तो ही इससे निजात मिलेगी। पूरे बंगले के अंदर पानी भर गया है। दो दिन पहले ही हमने फ्लोरिंग कराई थी। लाखों रुपए का नुकसान हो गया।



नालियां साफ कर देते तो ये नौबत ना आती

इस पर रामगोपाल यादव ने कहा, असल में एनडीएमसी तैयार नहीं रहता है। इतनी लेट बारिश होने के बाद भी इन्होंने नालियां साफ नहीं कीं। जहां भी नाली चोक होती है, एनडीएमसी के सभी पुराने कर्मचारियों को मालूम है। अगर नालियां साफ कर दें तो यह नौबत कभी नहीं आएगी। उन्होंने कहा, हमारे बगल में नीति आयोग के सदस्य का बंगला है, जिन्हें स्टेट मिनिस्टर का दर्जा मिला हुआ है। फिर मंत्री लोग हैं। गृहराज्य मंत्री हैं, जिनके अंडर में एनडीएमसी है। सेना के जनरल हैं। नेवी के एडमिरल्स हैं, लेकिन लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है।

Tags:    

Similar News