पहली बार 4 SPG के साथ 4k एक्‍सचेंज कराने बैंक पहुंचे राहुल, उड़ रहा मजाक

Update: 2016-11-11 13:04 GMT

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने 500 और 1000 के नोट क्या बंद किए कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को भारतीय स्टेट बैंक की एक शाखा में चार एसपीजी के साथ चार हजार रूपए एक्सचेंज कराने पहुंच गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का जमकर मजाक हो रहा है। कोई कह रहा है कि राहुल पहली बार बैंक गए तो किसी ने कहा है कि 'घर के सबसे खाली आदमी को ही ATM से पैसे निकालने का काम सौंपा गया है।'

4 एसपीजी के साथ पहुंचे राहुल

संभवत: ये पहला मौका होगा जब राहुल ने किसी बैंक का मुंह रुपए निकालने के लिए देखा होगा। राहुल के साथ उनके चार एसपीजी सुरक्षा गार्ड भी थे जिसमें दो उनके आगे और दो उनके पीछे खड़े थे। पैसे एक्सचेंज कराने के लिए घंटों से लाइन में लगे लोगों की तकलीफ कुछ देर के लिए दूर हुई और उन्होंने राहुल के साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी।

ये सोच कर कि चलो कुछ देर तो आराम मिला। राहुल ने पीएम और मीडिया को जी भर कोसा और कहा कि आप लोगों को आम लोगों की तकलीफ की चिंता नहीं है। मैं आम आदमी के साथ हूं। आम आदमी के साथ तो हमेशा केजरीवाल ही रहे थे। अब राहुल, केजरीवाल से आम आदमी का एजेंडा भी छीनने वाले लगते हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

-राहुल के बैंक की लाइन में लगते ही सोशल मीडिया पर व्यंग्य और मजाक की बाढ़ आ गई ।

-कुछ लोगों ने कहा घर के सबसे बेकार आदमी को ये काम सौंपा गया ।

-सोशल मीडिया पर चल रहे मजाक में कहा गया कि दो दिन से लोग चाचा भतीजे के बीच चल रहे झगड़े की चर्चा नहीं।

-चाचा भतीजा मतलब सीएम अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव।

-जेएनयू के गायब छात्र नजीब अमहद पर अरविंद केजरीवाल नहीं बोल रहे ।

-पीएम नरेंद्र मोदी के जापान दौरे की भी किसी ने आलोचना नहीं की।

-पीएम अपने विदेश दोरे पर हमेशा विपक्ष के निशाने पर रहते हैं लेकिन रूपए एक्सचेंज करने की लाईन में लगे नेताओं का इस पर ध्यान ही नहीं गया।

आगे की स्‍लाइड में पढ़ें कमेंट...













Tags:    

Similar News