Haryana Election 2024: 'बृजभूषण अब एग्जिस्ट नहीं करते', चुनावी अखाड़े में विनेश का पहला दांव

Haryana Election 2024: कांग्रेस में शामिल होने के बाद जुलाना सीट से उम्मीदवार विनेश फोगाट ने चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है। इस दौरान उन्होंने बृजभूषण सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-09-08 09:52 GMT

Haryana Election 2024 (Pic: Social Media)

Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सर्गर्मियां तेज हो गई हैं। तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपने नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतार दिया है। हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई विनेश फोगाट ने भी चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है। कांग्रेस पार्टी ने उन्हें जुलाना सीट से उम्मीदवार भी घोषित किया है। उन्होंने आज पहले रोड शो की शुरुआत अपने ससुराल और पति के पैतृक गांव बख्ता खेड़ा से की। उन्होंने करीब 10 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा नेता बृजभूषण को लेकर भी बयान दिया। विनेश ने कहा कि, 'बृजभूषण सिंह देश नहीं हैं। देश मेरे साथ खड़ा है। वही मेरे लिए मैटर करता है। बृजभूषण अब एग्जिस्ट नहीं करते'।

'भाजपा ने ही जंतर मंतर पर बिठाया'

टिकट मिलने के बाद पहली बार विनेश अपने ससुराल पहुंची थीं। यहां उन्होंनें लोगों से संवाद किया। रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि, 'जुलाना में मेरे अपने लोग हैं। इनके आशीर्वाद से कुश्ती जीते हैं और अब इन्हीं के आशीर्वाद से जिंदगी की जंग भी पार कर लेंगे'। बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह पर विनेश फोगाट ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद बृजभूषण लगातार विनेश को कांग्रेस पार्टी से जोड़ कर बयान दे रहे हैं। इस मामले पर आज विनेश ने कहा कि, 'भाजपा के लोग ही हमें जंतर मंतर पर पहले बिठाने वाले हैं। उन्होंने ही जंतर-मंतर की परमिशन ली थी'। विनेश के इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में पारा बढ़ा दिया है। 

बृजभूषण ने दिया बयान

कैसरगंज से पूर्व भाजपा सांसद ने इस मामले को लेकर आज यानी रविवार को ही एक बयान दिया है। उन्होंने विनेश फोगाट पर बड़ा आरोप लगाया। बृजभूषण ने कहा कि जिस तरह महाभारत में पांडवों ने द्रौपदी की प्रतिष्ठा का दांव लगाकर जुआ खेला था, ठीक उसी तरह कांग्रेस पार्टी ने महिला पहलवानों की प्रतिष्ठा को दांव पर लगाकर चुनावी दांव खेला है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि इसके पीछे भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा का हाथ है। फिलहाल यह मामला कोर्ट में है। बृजभूषण ने कहा कि मुझे भरोसा है कि मैं इससे निकलकर बाहर आऊंगा।


Tags:    

Similar News