Hisar: विपक्ष पर बरसे गृहमंत्री शाह, बोले- 4 जून के बाद कांग्रेस निकालेगी राहुल ढूंढो यात्रा

Amit Shah in Hisar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज हरियाणा के हिसार में चुनावी रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने पूरे विपक्ष को पाकिस्तान, राम मंदिर, पीओके के मुद्दे पर जमकर घेरा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-20 10:08 GMT

Amit Shah in Hisar: लोकसभा चुनाव में पांचवें चरण के तहत आज देश की 49 सीटों पर वोटिंग हो रही है। आज के मतदान के बाद 2 चरणों के चुनाव शेष बचेंगे। देश में इलेक्शन को लेकर माहौल काफी गरम है। राजनीतिक पार्टियां आगामी चरणों के चुनाव को देखते हुए अपने-अपने हिस्से की तैयारी में जुट गई हैं। दलों के स्टार प्रचारक लगातर अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा के हिसार में चुनावी रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने पूर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि काउंटिंग जैसे ही होगी, राहुल बाबा छुट्टियों पर चले जाएंगे। वहीं, नरेंद्र मोदी बिना छुट्टी लिए लगातार काम करते हैं।

अमित शाह ने हरियाणा को बताया अव्वल

गृहमंत्री अमित शाह आज बीजेपी उम्मीदवार चौधरी रणजीत सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा करने हरियाणा के हिसार लोकसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। गृहमंत्री शाह ने हिसार की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश में अगर किसी राज्य का सबसे अधिक योगदान है तो वह हरियाणा का है। देश की सीमाओं पर सबसे अधिक हरियाणा के जवान तैनात हैं। उन्होंने आगे कहा कि खेल के क्षेत्र में भी हरियाणा की सबसे अधिक उपलब्धियां हैं।

कांग्रेस अपना घर भरने का काम करती है: अमित शाह

अमित शाह ने आगे विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इनलोगों ने अपना घर भरने का काम किया। आज बीजेपी की सरकार में देश ने 20 लाख करोड़ का अनाज एमएसपी पर खरीदा है, जो आजादी के बाद से सबसे ज्यादा है। नरेंद्र मोदी सरकार ने सबसे अधिक स्टेडियम और कोच तैनात किए। साथ ही गृहमंत्री ने अपने भाषण में यह भी दावा किया कि 2036 में नरेंद्र मोदी देश में ओलंपिक का आयोजन भी करवाएंगे। उन्होंने कहा कि एक तरफ चांदी की चम्मच लिए पैदा होने वाले राहुल बाबा हैं तो दूसरी तरफ चाय बनाने वाले गरीब नरेंद्र मोदी। गृहमंत्री शाह ने आगे कहा कि काउंटिंग जैसे ही होगी तो राहुल बाबा छुट्टियों पर चले जाएंगे। वहीं, पीएम मोदी बिना छुट्टी लिए लगातार काम करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि पाकिस्तान से पीओके मत मांगो, उनके पास एटम बम है। मैं (अमित शाह) महाराज अग्रसेन की भूमि से कहता हूं कि पीओके भारत का हिस्सा था, है और भारत का ही रहेगा।

4 जून के बाद कांग्रेस निकालेगी राहुल ढूंढो यात्रा

उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “मैं आज आपको बता कर जाता हूं कि 4 जून के बाद कांग्रेस को राहुल ढूंढो यात्रा निकालनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक राम मंदिर के मुद्दे को जानबूझ कर अटका कर रखा। आपने नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया तो उन्होंने अयोध्या में भव्य मंदिर बनाने का संकल्प पूरा किया। राहुल गांधी तो मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा आयोजन में भी शामिल नहीं हुए। दरअसल, राहुल गांधी का वोट बैंक आप नहीं बल्कि वह घुसपैठिए हैं। 70 साल तक कांग्रेस ने धारा 370 को संभाल कर रखा। मोदी की सरकार आई और उन्होंने 5 अगस्त 2019 को कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर दिया। बीजेपी सरकार ने देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त कर दिया है।

Tags:    

Similar News