भारतीय मेहमान इवांका को चखाया जाएगा देश के हर कोने का व्यंजन

अपनी पहली यात्रा पर भारत आ रही इवांका के लिए जोर शोर से तैयारियां हो रहीं है।अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी 28 नवंबर से शुरू होने जा रहे वैश्विक उद्यमिता

Update: 2017-11-22 11:58 GMT
भारतीय मेहमान इवांका को चखाया जाएगा देश के हर कोने का व्यंजन

हैदराबाद: अपनी पहली यात्रा पर भारत आ रही इवांका के लिए जोर शोर से तैयारियां हो रहीं है।अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी 28 नवंबर से शुरू होने जा रहे वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (GES) में शामिल होने के लिए भारत आ रही हैं।इवांका अमेरिकी टीम की यहां अगुवाई करेंगी।हैदराबाद में स्वागत खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

यह भी पढ़ें.....इवांका के दौरे की तैयारी में जुटा हैदराबाद

हैदराबाद शहर सजाया जा रहा है। पीएम मोदी 28 नवंबर की शाम इवांका के लिए हैदराबाद के मशहूर फलकनुमा पैलेस में रात्रिभोज की मेजबानी करेंगे।ये स्वागत रात्रिभोज पार्टी पैलेस के डाइिंग हॉल में आयोजित की जाएगी जो दुनिया का सबसे बड़ा डाइनिंग हॉल है। इस हॉल में मौजूद डाइनिंग टेबल पर 101 लोग एक-साथ बैठकर खाना खा सकते हैं।डिनर के लिए मेन्यू का इंतजाम भी खास तरीके से किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें.....इवांका भारत में अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगी : ट्रंप

देश के कोने कोने में मशहूर भारतीय व्यंजन खास मेहमान को परोसने की तैयारियां गति से चल रही है।फलकनुमा पैलेस की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। पैलेस में 5-टीयर सिक्योरिटी सिस्टम होगा जिसमें यूएस की सिक्योरिटी सर्विस भी शामिल होगी।

यह भी पढ़ें.....मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका को दिया भारत दौरे का निमंत्रण, बोलीं- आऊंगी

भारतीय मेहमान इवांका और पीएम मोदी के साथ '101 डाइनिंग टेबल' पर भोज करेंगे। इस समिट में 150 देशों के 1,500 प्रतिनिधियों के पहुंचने की संभावना है।

Tags:    

Similar News