10 दिनों से लालू यादव ने खुद को यहां पर कर रखा है कैद, सामने आई ये बड़ी वजह

कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में तेजी के साथ मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। इस पर जल्द से जल्द काबू पाया जा सके। इसके लिए पूरे देश के अंदर लॉकडाउन लागू कर दिया गया है।

Update: 2020-04-10 08:06 GMT

पटना: कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में तेजी के साथ मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। इस पर जल्द से जल्द काबू पाया जा सके। इसके लिए पूरे देश के अंदर लॉकडाउन लागू कर दिया गया है।

आम आदमी से लेकर वीवीआईपी सभी घरों में कैद होकर खुद को सुरक्षित करने में लग गये हैं। इस बीच खबर आ रही है कि कोरोना वायरस ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को एक छोटे से कमरे में कैद रहने को मजबूर कर दिया है।

राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में इलाज के लिए भर्ती लालू पेइंग वार्ड के कमरे से दस दिनों से बाहर नहीं निकले हैं। चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू लंबे समय से यहां रह रहे हैं। कुछ दिनों पूर्व तक रिम्स के गलियारे में दरबार सजाते वे अक्सर नजर आ जाते थे लेकिन अब सब बंद है। कोरोना वायरस संक्रमण के भय से लालू प्रसाद को अपने वार्ड में टहलने तक पर पाबंदी लगा दी गई है।

वार्ड में लालू प्रसाद की देखभाल कर रहे उनके पार्टी के कार्यकर्ता ने बताया कि 10 दिनों से लालू प्रसाद अपने कमरे से बाहर नहीं निकले हैं। पेइंग वार्ड में ही कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों को रखा जा रहा है।

वे पहले से ही किडनी समेत 14 अलग-अलग तरह की बीमारियों से ग्रसित हैं। उन्हें लेकर डॉक्टर भी कोई रिस्क नहीं लेना चाह रहे। इसलिए उन्हें बाहर निकलने से पूर्णत: मना कर दिया गया है।

लालू ने दिया कोरोना से बचने का टिप्स

कोरोना वायरस की महामारी को मात देने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया है। हर किसी से अपील की जा रही है कि वह अपने घरों से बाहर ना निकलें।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कोरोना वायरस को मात देने के लिए एक फॉर्मूला सुझाया है, जिसे उन्होंने ट्विटर पर साझा किया। मंगलवार सुबह लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना वायरस को आराम से हरा सकते हैं, घर में रहिए... और आराम करिए’।



Tags:    

Similar News