भोपाल: भाजपा नेता बाबूलाल गौर ने नर्मदा अस्पताल में ली अंतिम सांस

मप्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता बाबूलाल गौर का 89 साल में उनका निधन हो गया है। लंबे समय से वो बीमारी से जूझ रहे थे और मंगलवार 20 अगस्त को उनकी तबीयत और गंभीर हो गयी थी। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें भोपाल के नर्मदा अस्पताल में ले जाया गया था और वही पर उन्होंने अपनी आखरी सांस ली थी।

Update: 2019-08-21 04:51 GMT

भोपाल: मप्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता बाबूलाल गौर का 89 साल में उनका निधन हो गया है। लंबे समय से वो बीमारी से जूझ रहे थे और मंगलवार 20 अगस्त को उनकी तबीयत और गंभीर हो गयी थी। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें भोपाल के नर्मदा अस्पताल में ले जाया गया था और वही पर उन्होंने अपनी आखरी सांस ली थी।

ये भी देखें:INX मीडिया केसः CBI की टीम फिर चिदंबरम के आवास पर पहुंची

क्या थी परेशानी?

मिली जानकारी के मुताबिक ब्लड प्रेशर कम होने के साथ उनका pulse rate भी गिर गया था। उनकी kidney भी पूरी तरह से काम नहीं कर रही थी। बाबूलाल गौर को इसी साल जुलाई में तबीयत खराब होने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था।

ये भी देखें:उत्तर प्रदेश में आज होगा मंत्रिमंडल विस्तार

एंजियोप्लास्टी के बाद वह 27 जुलाई को वापस भोपाल लौट आए थे। बाबूलाल के खराब तबीयत की जानकारी मिलने के बाद कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के मौजूदा सीएम कमलनाथ भी उनसे मिले थे और उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामना दी थी। राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।

Tags:    

Similar News