रेलवे का यात्रियों को झटका: होली से पहले कैंसिल की 400 से ज्यादा ट्रेनें, देखें लिस्ट

आज-कल इंडियन रेलवे हर रोज कई ट्रेनों की कैंसिल लिस्ट जारी कर रहा है। जिसमें मेल एक्सप्रेस, पैसेंजर ट्रेनें और स्पेशल गाड़ियां शामिल होती हैं।

Update: 2020-02-27 04:18 GMT

नई दिल्ली: आज-कल इंडियन रेलवे हर रोज कई ट्रेनों की कैंसिल लिस्ट जारी कर रहा है। जिसमें मेल एक्सप्रेस, पैसेंजर ट्रेनें और स्पेशल गाड़ियां शामिल होती हैं। ऐसे में ट्रेन में सफर करने से पहले कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट चेक करना बेहतर है। रेलवे ने रोज की तरह गुरुवार को भी रद्द होने रहने वाली ट्रेनों की लिस्ट निकाली है। भारतीय रेलवे द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक 27 फरवरी को करीब 531 ट्रेनें रद्द की गई हैं।

ये भी पढ़ें:GIRLS शरीर के इस अंग का रखें खास ख्याल, नहीं तो खूबसूरती पर लगेगा दाग

इन रद्द की गई ट्रेनों में पैसेंजर, मेल, स्पेशल गाड़ियां शामिल

इन रद्द की गई ट्रेनों में पैसेंजर, मेल, स्पेशल ट्रेनों के साथ कई एक्सप्रेस ट्रेनें भी शामिल हैं। इन ट्रेनों में गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस, सप्तक्रांति एक्सप्रेस, गरीब रथ और स्वतंत्रता सेनानी समेत बिहार, यूपी, मुंबई और कोलकाता समेत कई शहरों को दिल्ली से जोड़ने वाली ट्रेनें शामिल हैं।

रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 27 फरवरी को 378 ट्रेनों को पूरी तरीके से रद्द कर दी गई है। वहीं, 153 ट्रेनें आंशिक रूप से कैंसिल हैं। एक बार सफर के लिए निकलने से पहले यात्रियों को रद्द रहने वाली ट्रेनों की सूची को देख लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें:दिल्ली हिंसा के बाद अमेरिका ने जारी की एडवाइजरी, कही ये बड़ी बात

इसके साथ ही गुरुवार को चलने वाली ट्रेनों में 44 के रूट को डायवर्ट कर दिया गया है। वहीं, 26 ट्रेनों के चलने की टाइमिंग में बदलाव किया गया है। वैसे तो, बहुत सी ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों की देरी से चल रही हैं। कैंसिल हुई ट्रेनों की लिस्ट देखने के लिए रेलवे की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News