आईडीबीआई बैंक में वेतन वृद्धि की मांग को लेकर हड़ताल की चेतावनी

अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ (एआईबीईए) और अखिल भारतीय बैंक अधिकारी संघ (एआईबीओए) ने आईडीबीआई बैंक में वेतन वृद्धि के समर्थन में अलग-अलग आंदोलन और हड़ताल की रूपरेखा तैयार करने की योजना बनाई है।

Update: 2017-05-22 10:12 GMT
आईडीबीआई बैंक में वेतन वृद्धि की मांग को लेकर हड़ताल की चेतावनी

चेन्नई: अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ (एआईबीईए) और अखिल भारतीय बैंक अधिकारी संघ (एआईबीओए) ने आईडीबीआई बैंक में वेतन वृद्धि के समर्थन में अलग-अलग आंदोलन और हड़ताल की रूपरेखा तैयार करने की योजना बनाई है। आईडीबीआई बैंक के कर्मचारी वेतन वृद्धि की मांग को लेकर मंगलवार को हड़ताल करेंगे।

दो संघों की ओर से जारी संयुक्त सर्कुलर के मुताबिक, "यदि आईडीबीआई बैंक प्रबंधन अपने इस अड़ियल रवैये पर बना रहा या फिर सरकार इस मामले में चुप्पी साधे रखती है, तो एआईबीईए और एआईबीओए को आईडीबीआई बैंक में जल्द वेतन वृद्धि के समर्थन में विशेष आंदोलनकारी कार्यक्रमों और हड़ताल पर विचार करना होगा।"

आईडीबीआई बैंक का वेतन वृद्धि एक नवंबर, 2012 से लंबित है। जबकि अन्य बैंकों में वेतन वृद्धि हो गया है। आईडीबीआई बैंक प्रबंधन और सरकार बैंक में वेतन वृद्धि में देरी कर रहे हैं। संघों के मुताबिक, प्रबंधन बैंक के कर्ज में वृद्धि को इसका कारण बता रहा है।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News