मनोज तिवारी ने कहा- जो देश से प्यार करेगा, वह भारत माता की जय बोलेगा

Update: 2016-03-28 17:13 GMT

वाराणसी: भाजपा सांसद मनोज तिवारी सोमवार को वाराणसी में एक निजी हॉस्पिटल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा, 'जो भारत माता से प्यार करेगा, वह भारत माता की जय बोलेगा'। हालांकि उन्होंने आशंका भी जताई कि एक बड़ा तबका इस पूरे मामले में साजिश कर रहा है।

मनोज तिवारी और 'बुआ' ने बांधा समां

सांसद मनोज तिवारी एक अन्य कार्यक्रम में संवासिनी गृह पहुंचे। यहां उनके साथ 'कॉमेडी नाईट विथ कपिल' में बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह भी आई थीं। इन दोनों सेलिब्रिटी को अपने बीच पाकर ये संवासिनियां काफी खुश दिखीं। इस मौके पर जहां मनोज तिवारी ने मधुर संगीत पेश किया तो वहीं उपासना सिंह ने कॉमेडी कर सबका दिल जीता।

ये भी पढ़ें... डायरेक्‍टर अनुराग कश्यप बोले-काशी का न कोई कल्चर है न पैर रखने को जमीन

संवासनियों का बढ़ाया हौसला

आम दिनों में संवासिनी गृह में सन्नाटा पसरा रहता है। वहीं सोमवार को होली की महफिल सजी तो संवासनियों के चेहरे पर ख़ुशी दिखी। मनोज तिवारी ने इस मौके पर कई गीत सुनाए। साथ ही संवासनियों की हौसला अफजाई भी की। उपासना ने इनमें से एक संवासिनी को गोद लेने की इच्छा जाहिर की।

उपासना सिंह को खूब मिली तालियां

वहीं कॉमेडी नाईट विथ कपिल की अदाकारा उपासना सिंह ने संवासनियों के साथ खुलकर बातचीत की और उनके साथ होली खेला। उपासना ने मंच पर आते ही अपना लोकप्रिय डायलॉग 'कौन है ये आदमी' कहा तो संवासिनी गृह तालियों से गूंज उठा।

संवासनियां जुड़ेंगी प्रधानमंत्री बीमा योजना से

संवासिनी गृह की सभी 110 संवासनियों का प्रधानमंत्री बीमा योजना के तहत बीमा कराकर उन्हें एक बेहतर भविष्य देने की योजना है।

Tags:    

Similar News