मुस्लिम युवाओं ने किया ईद न मनाने का ऐलान, फूंका पाकिस्तान का पुतला

Update: 2017-06-26 09:34 GMT

आगरा: ईद के मुकद्दस मौके पर मुस्लिम समाज के युवाओं ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर ईद न मनाने का ऐलान किया। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान पर आतंकवाद को समर्थन देने का आरोप लगाया।

वहीं केंद्र सरकार से पाक पर हमला कर सीमा पर शहीद होने वाले जवानों का बदला लेने की बात कही।

सोमवार को ईद के मौके पर मुस्लिम युवा जीशान अली के नेतृत्व में थाना लोहामंडी क्षेत्र के अंतर्गत तोता के तालाब पर मुस्लिम समाज के लोग एकत्र हुए। इस दौरान 50 से अधिक युवाओं ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर उसके पुतले को आग के हवाले कर दिया। जीशान अली ने कहा कि प्रत्येक धर्म समुदाय के लोगों को आतंकवाद का खुलकर विरोध करना चाहिए।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहना है इन युवाओं का

आरोप लगाया कि पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। भारत को पाकिस्तान से किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहिए। भारतीयों की शहीदों के परिवार के प्रति सच्ची संवेदना है। जब तक केंद्र सरकार पाक से शहीद हुए सैनको का बदला नहीं ले लेती, ये मुस्लिम युवा ईद नहीं मनाएंगे। उन्होंने कहा कि पाक बार-बार नापाक हरकत कर देश का अमन चैन छीन रहा है।

मुस्लिम युवाओं ने कहा कि देश के वीर सैनिक देश की सीमाओं पर अपने प्राणों की आहूति देकर हमारी रक्षा करते हैं। बता दें कि मुस्लिम युवाओं ने पुतले का सर नहीं बनाया था। इस बारे में उन्होंने बताया कि आतंकवाद का कोई चेहरा नहीं होता। पाक एक नापाक मुल्क है। इसका दमन होना चाहिए। इस दौरान मुस्लिम युवाओं ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और पुतले को डंडे और जूतों से पीटा।

Tags:    

Similar News