मुकाबले से पहले बोले आफरीदी- आज में जीता हूं मैं, हर हार का लूंगा बदला

Update: 2016-03-17 07:59 GMT

कोलकाता: टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का अगला मैच पाकिस्तान से 19 मार्च को होगा। एक तरफ जहां भारत का इस इस टूर्नामेंट में आगाज हार के साथ हुआ तो वहीं पाकिस्तान ने धमाकेदार जीत दर्ज की। दोनों टीमें किसी भी कीमत पर इस मुकाबले को जीतने की पूरी कोशिश करेंगी। ऐसे में पाक कप्तान आफरीदी में मैच से पहले कहा कि भारत के हाथों मिली हार बीती हुई बात हो चुकी हैं। वो आज में जीते हैं और उनकी टीम हर हार का बदला लेने के लिए तैयार है।

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को बुधवार को 55 रनों से हराया और मैन ऑफ द मैच कप्तान अफरीदी रहे। उन्होंने ऑलराउंड खेल दिखाते हुए 19 गेंद पर 49 रन ठोके और फिर 27 रन देकर दो विकेट भी झटके। अाफरीदी ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद कहा कि इस जीत से टीम इंडिया के खिलाफ होने वाले मैच के लिए पाकिस्तान का मनोबल बढ़ा है। खिलाड़ियों ने गलतियों से सबक लेना सीख लिया है।

'मैं प्रदर्शन करने के लिए बेताब हूं'

आफरीदी ने कहा कि वह इस टूर्नामेंट में आगे बढ़कर अगुवाई करना चाहते हैं। अफरीदी ने कहा, 'मेरा प्रदर्शन हमेशा अहम होता है और मैं अच्छा प्रदर्शन करने के लिए सच में बेताब हूं। पिछली कुछ सीरीज से मैं अच्छा नहीं खेल पाया था, लेकिन मैंने अपने प्रदर्शन पर ध्यान दिया क्योंकि मैं जानता हूं कि यह मेरे और मेरे देश के लिए कितना जरूरी है। यह एक कप्तान, एक सीनियर खिलाड़ी के रूप में मेरे लिए बड़ा टूर्नामेंट है और मैं आगे बढ़कर अगुवाई करना चाहता हूं।'

Tags:    

Similar News