100 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश कर सपा-कांग्रेस के निशाने पर आई योगी सरकार

अपने 100 दिन के कार्यकाल पर रिपोर्ट कार्ड जारी करने के बाद योगी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। सपा ने इसे जनता के साथ धोखा बताते

Update: 2017-06-27 14:58 GMT
100 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश कर विपक्ष के निशाने पर आई योगी सरकार

लखनऊ: अपने 100 दिन के कार्यकाल पर रिपोर्ट कार्ड जारी करने के बाद योगी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। सपा ने इसे जनता के साथ धोखा बताते हुए कहा है कि ‘100 दिन विश्वास‘ के नाम पर जनता के साथ विश्वासघात किया गया है। कांग्रेस की तरफ से बाकायदा ‘‘सौ दिन-सौ फरेब’’ की पुस्तिका जारी की गई। पार्टी योगी सरकार के सौ दिन को खोखले वादों और बड़बोले बयानबाजी के दिन बता रही है।

यह भी पढ़ें ... UP सरकार से HC नाराज, पूछा- ट्रांसफर के बाद भी नोएडा अथाॅरिटी में ही क्यों टिका है कर्मचारी

सपा की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि सीएम योगी ने जिन कामों का उल्लेख किया है। ये सभी काम समाजवादी सरकार के हैं। बस उन्हीं को 100 दिनों से दोहराया जा रहा हैं। जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी राज में 200 गुना से ज्यादा अपराधों की बाढ़ आ गई है, पुलिस बल भयग्रस्त है। भगवा अंगोछेवाले निरंकुश हैं। वे थानों और पुलिस पर हमला कर रहे हैं। महिलाओं-बच्चियों के साथ रोज दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है।

यह भी पढ़ें ... सरकार के 100 दिन पूरे होने पर योगी आदित्यनाथ ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड

कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा है कि सरकार को सौ दिन का जश्न मनाने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि कानून व्यवस्था लगातार ध्वस्त होती चली गई। सरकार की कोई हनक न अधिकारियों पर है और न अपराधियों पर है। सरकार ने 15 जून तक सभी सड़कों को गुड्ढा मुक्त कराने का ऐलान किया था। यदि सरकारी आंकड़ों पर विश्वास करें तो भी प्रदेश की ज्यादातर सड़कें गड्ढायुक्त हैं। गड्ढामुक्त का नारा सिर्फ नारा बनकर रह गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए कांग्रेस ने पुस्तिका पेश कर योगी सरकार पर लगाए ये आरोप

Tags:    

Similar News